اردو | हिन्दी | English
8 Views
बॉलीवुड

उस डायरेक्टर के सपोर्ट में आए सलमान, जिनकी फिल्म को लेकर दिया ‘कुत्तों’ वाला बयान

salman-khans-fitness-secret-decoded_650x400_51510151916
Written by Taasir Newspaper

खास बातें

  1. पद्मावती के पक्ष में आए सलमान
  2. कभी कर चुके हैं संजय की बुराई
  3. ‘हम दिल दे चुके सनम’ में कर चुके हैैं काम

नई दिल्ली: बात 2010 की है सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गुजारिश’ को लेकर अप्रत्यक्ष रूप से कमेंट किया था. उन्होंने अपनी फिल्म का जिक्र करते हुए कहा था कि इसे देखने तो कुत्ता तक नहीं आया. लेकिन उनका निशाना कोई और ही था. वही सलमान खान संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ के सपोर्ट में सामने आए हैं. सलमान खान ने कहा है, “वे कभी भी किसी को गलत ढंग से पेश नहीं करेंगे.” उन्होंने कहा है कि सेंसर बोर्ड उसका काम करने देना चाहिए. सलमान खान संजय लीला भंसाली के साथ ‘खामोशी’, ‘सांवरिया’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी फिल्में कर चुके हैं. संजय लीला भंसाली पद्मावती को सलमान खान और दीपिका पादुकोण के साथ मिलकर बनाना चाहते थे.

रेमो डिसूजा की ‘रेस 3’ में दौड़ेंगे सलमान खान, शुरू हुई शूटिंग

सलमान खान ने एक प्राइवेट चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैं यह कहना चाहता हूं कि आपको यहां सेंसर बोर्ड, वे फैसला ले सकते हैं. संजय बहुत ही खूबसूरत और शानदार फिल्म बनाते हैं.” पद्मावती पहली दिसंबर को रिलीज हो रही है और विभिन्न हिंदू संगठनों न इसे लेकर अपनी आपत्ति दर्ज की है. कहा जा रहा है कि इसमें राजपूता रानी पद्मावती की सही तस्वीर पेश नहीं की जा रही है और इतिहास को तोड़-मरोड़ को पेश किया जा रहा है.

: घर का बना खाना खाया सलमान खान ने

सलमान ने कहा है कि फिल्म को देखने बिना कोई फैसला नहीं लेना चाहिए. सलमान का कहना है, “उनकी हीरोइनें बहुत खूबसूरत लगती हैं. उनकी फिल्मों में कोई अश्लीलता नीं होती है. आप उनके पुराने ट्रैक रिकॉर्ड को चेक कर सकते हैं. उन्होंने कभी भी किसी की गलत छवि नहीं पेश की है.”

About the author

Taasir Newspaper