اردو | हिन्दी | English
9 Views
खेल

क्रिकेट में बल्लेबाज को इस तरह आउट होते नहीं देखा होगा आपने

cricket_650x400_71510633840
Written by Taasir Newspaper

खास बातें

  1. युवराज सिंह ने पोस्ट किया इंस्टाग्राम वीडियो, जो वायरल हो रहा है.
  2. काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं युवराज.
  3. उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच 30 जून 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था.

नई दिल्ली: युवराज सिंह सोशल मीडिया पर काफी अपडेट रहते हैं. हर मौके पर वो कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा वीडियो पोस्ट किया है. जिसको देखकर आप हैरान होने के साथ-साथ हंस पड़ेंगे. क्योंकि उन्होंने जो शेयर किया है वो वाकई फनी है. बता दें, युवराज काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं और प्रैक्टिस कर वो टीम में जगह बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इस बार युवराज ने जो वीडियो पोस्ट किया है उससे वो चर्चा में है.

ऐसे हुआ बल्लेबाज आउट
युवराज ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें दिखाया गया है कि बॉलर बॉलिंग करते हुए आता है और बल्लेबाज के दूर बॉल फेंक देता है. बॉल को दूर जाता देख बल्लेबाज भी छोड़ देता है और विकेटकीपर पकड़ लेता है. सभी को लगता है कि नॉर्मल बॉल थी. बॉलर भी दूसरी बॉल फेंकने जाने लगता है. न किसी की अपील न लग रहा था कि ये आउट है. जिसके बाद अंपायर उगली उठाकर उन्हें आउट दे देता. जिसके बाद बल्लेबाज भी पवैलियन लौट जाता है. वीडियो में लिखा हुआ है कि क्रिकेट में आपके द्वारा देखे गए चौंकाने वाले विकेटों में से एक.

काफी समय से बाहर चल रहे हैं युवी
युवराज सिंह काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच 30 जून 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. जिसमें उन्होंने 55 बॉल खेलते हुए 39 रन जड़े थे. जिसमें 4 चौके शामिल थे. वो फिलहाल क्रिकेट पर फोकस्ड हैं और टीम इंडिया में जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं. युवराज ने जिस मैच का वीडियो पोस्ट किया है. उसका पता नहीं चल पाया है कि ये कहां का है. लेकिन ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

About the author

Taasir Newspaper