اردو | हिन्दी | English
8 Views
बॉलीवुड

ट्विटर पर ट्रोल हुईं काजोल, बचाव में उतरे कमल हसन ने कहा- बख्श दो

amitabh-bachchan-kajol-hamal-haasan_650x400_51510643846
Written by Taasir Newspaper

खास बातें

  1. KIFF में अमिताभ बच्चन और कमल हासन से मिलीं काजोल
  2. ‘गलत’ सेल्फी शेयर करने पर ट्रोल हुईं काजोल
  3. बचाव में उतरे कमल हासन ने लिखा- काजोल जी को बख्श दो…

नई दिल्ली: सोशल मीडिया जितना शानदार है, उतना ही खतरनाक साबित हो सकता है. बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. नई फिल्म, पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी, कोई फोटोशूट या फिल्म प्रमोशन सोशल प्लैटफॉर्म के जरिए किया करते हैं. इन प्लैटफॉर्म पर स्टार्स के लाखों फैन होते हैं, जो इनकी पोस्ट की तारीफ करने या उनका मजाक बनाने में जरा भी देर नहीं लगाते. हाल ही में कुछ ऐसा ही काजोल के साथ हुआ, जिन्होंने अमिताभ बच्चन और कमल हासन से मिलने की खुशी ट्विटर पर व्यक्त की, लेकिन किन्हीं वजहों से ट्रोलिंग का शिकार हो गईं.

KIFF 2017: शाहरुख खान और काजोल को यूं साथ देख फैन्‍स बोले, ‘राज और सिमरन… We Love You’

हाल ही में कोलकाता इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल (KIFF) में काजोल की मुलाकात महानायक अमिताभ बच्चन (75) और तमिल फिल्मों के अभिनेता कमल हासन (63) से हुई. दोनों पसंदीदा अभिनेताओं से मिलने की खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर की. काजोल (43) ने ट्विटर पर अमिताभ और हासन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा कर कैप्शन में लिखा, “दो दिग्गजों के साथ सेल्फी. खुद को रोक नहीं पाई.”

लगता हैं इन स्टार्स के साथ तस्वीर साझा करने के लिए काजोल इतनी एक्साइटेड थीं कि वह यह भूल गईं कि तस्वीर सेल्फी नहीं बल्कि किसी और के द्वारा क्लिक की गई है. जैसे ही यूजर्स को इस बात का एहसास हुआ, उन्होंने कोजाल को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ट्रोलिंग का शिकार हुईं काजोल के बचाव में खुद कमल हासन उतरे. उन्होंने यही फोटो साझा कर लिखा, “काजोल जी को बख्श दो, मैं सेल्फी का प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन मैं आप दोनों का प्रशंसक हूं.”

बता दें, इस इवेंट में बिग बी, कमल हासन और काजोल के अलावा शाहरुख खान, महेश भट्ट भी मौजूद थे. इस अंतरराष्‍ट्रीय फिल्‍म महोत्‍सव में 65 देशों की 144 फिल्‍में दिखाई जा रही है.

About the author

Taasir Newspaper