बॉलीवुड

करीना कपूर ने 8 बार देखी श्रीदेवी की ‘खुदा गवाह’, कपूर बहुओं से जुड़ी इस धारणा को ठहराया गलत…

kareena-kapoor_650x400_61520762154
Written by Taasir Newspaper

खास बातें
‘खुदा गवाह’ सिनेमाघर में आठ बार देखी : करीना
जब मैं छोटी थी कि शीशे के सामने उनका डांस करती थी : करीना
कपूर बहुओं के बारे में फिल्में न करने की धारणा गलत : करिश्मा
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी से जुड़ी यादें साझा करते हुए बताया कि उन्होंने उनकी फिल्म ‘गुदा गवाह’ को 1-2 नहीं बल्कि पूरे 8 बार सिनेमाघर में देखी है. शनिवार को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2018 में करीना ने यादों को साझा करते हुए कहा कि वह माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी की दीवानी थीं. उन्होंने कहा, “जब मैं छोटी थी कि शीशे के सामने उनका डांस करती थी.” श्रीदेवी की पसंदीदा फिल्म के बारे में पूछे जाने पर करीना और करिश्मा दोनों ने कहा कि उन्होंने उनकी फिल्म ‘खुदा गवाह’ सिनेमाघर में आठ बार देखी.

करीना कपूर का खुलासा- बेटे का नाम तैमूर नहीं, ये रखा जा रहा था…
बेटी की तस्वीर वायरल होने पर घबरा गई थीं सोहा अली खान, बुरी नजर से बचाने के लिए किया ये…

कॉन्क्लेव में करिश्मा कपूर ने कहा है कि लोगों में यह गलत धारणा है कि कपूर परिवार बहुत ही पारंपरिक है जिसके चलते वह फिल्मों में अपने घर की बहुओं को काम करने की अनुमति नहीं देता. करिश्मा ने शनिवार को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2018 में कहा, “मुझे लगता है कि यह एक मिथक है कि कपूर बहुएं काम नहीं करतीं. चाहे मेरी मां (रणधीर कपूर की पत्नी, बबीता) या नीतू चाची (ऋषि कपूर की पत्नी) हों, उन्होंने शादी करने और बच्चे होने के बाद खुद ही काम नहीं करने का विकल्प चुना.”
मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर को दी नसीहत, मत करना ये काम…

उन्होंने कहा, “दूसरी तरफ, जेनिफर (केंडल) आंटी (शशि कपूर की पत्नी) और गीता (बाली) आंटी (शम्मी कपूर की पहली पत्नी) ने शादी के बाद भी काम किया. तो, हम सभी ने वह चुना जो हमें पसंद था.” मुद्दे पर करीना कपूर ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारे अभिभावक बहुत महानगरीय स्वभाव के थे. उन्होंने हमें वो करने से नहीं रोका जो हम करना चाहते थे. मेरे पिता (रणधीर कपूर) ने हमेशा साथ दिया.”

About the author

Taasir Newspaper