बॉलीवुड

Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Day 16: ‘पैडमैन’ को पछाड़ बनी साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म, जानें कमाई

sonu-ke-titu-ki-sweety-padman_650x400_81520756711
Written by Taasir Newspaper

खास बातें
साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी SKTKS
‘पद्मावत’ रेस में सबसे आगे, ‘पैडमैन’ को पछाड़ा
तीसरे शनिवार फिल्म ने कमाए 4.12 करोड़ रुपये
नई दिल्ली: 23 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का बॉक्स ऑफिस पर सुहाना सफर अब भी जारी है. कमाई के मामले में फिल्म ने अक्षय कुमार स्टारर ‘पैडमैन’ को भी पीछे छोड़ दिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने अब तक 82.10 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. इसी के साल कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म साल 2018 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है.

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के एक्टर कार्तिक आर्यन का खुलासा, ‘नुसरत के साथ अच्छा रिश्ता, लेकिन…’

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि ‘पद्मावत’ के बाद ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनकर उभरी है. रिलीज के तीसरे शनिवार इसके खाते में 4.12 करोड़ रुपये आए हैं.

बता दें, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को ‘प्यार का पंचनामा’ फेम डायरेक्टर लव रंजन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी ब्रोमांस और रोमांस के बीच झूलती है और लव रंजन का फंडा वही पुराना वाला रहा है कि औरत यानी की आफत. फिल्म युवा तेवरों से लबरेज थी, लेकिन महिलाओं को गलत ढंग से पेश करने को लेकर इसकी काफी आलोचना भी हुई थी. लेकिन दर्शकों को कॉमेडी का टच अच्छा लगा और, मैन वर्सेज विमेन का फंडा उन्हें जम गया.

About the author

Taasir Newspaper