बॉलीवुड

जबरदस्त अंदाज में आया भोजपुरी सॉन्ग ‘लॉलीपॉप लागेलू’, बैंड का गाना सुन दीवाने हुए लोग

12
Written by Taasir Newspaper

नई दिल्ली: भोजपुरी (Bhojpuri Song) का सबसे मशहूर गाया या फिर यूं कहे कि पूरे दुनिया में भोजपुरी गाने की आवाज पहुंचाने वाला सॉन्ग ‘लॉलीपॉप लागेलू’ का नया वर्जन इन दिनों काफी तहलका मचा रहा है. भोजपुरी का यह गाना पहले एक विदेशी सिंगर ने नए अंदाज में गाकर काफी पॉपुलर हुआ था, अब भारत के एक बैंड ने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाने का ऐसा ट्रांस बजाया कि लाखों लोग इसके दीवाने हो गये. हालांकि यह सॉन्ग यूट्यूब पर इसी साल फरवरी में रिलीज किया गया था, लेकिन यह अभी भी वायरल हो रहा है. असल में यह गाना भोजपुरी सिंगर व एक्टर पवन सिंह ने गाया है, लेकिन मेघधनुष बैंड ने इसे अपने स्टाइल में गाकर पॉपुलर हो गये हैं.

मेघधनुष टीम में करन पटेल, जैनम मोदी, धैवत जैनी, द्वैत हाथी, सनी सिंह शामिल हैं, जोकि बैंड के अहम हिस्सा है. बता दें कि साल 2006 में भोजपुरी गायक पवन सिंह ने इसे गाया था. इस गीत को मौलिक गायक पवन सिंह बिहार के आरा जिले से हैं और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक लोकप्रिय नाम हैं. एनडीटीवी से बातचीत में पवन ने बताया था कि 12 साल पहले जब यह गाना उन्होंने रिकॉर्ड किया था तब किसी ने नहीं सोचा था कि यह गीत बिहार का ‘एंथम’ बन जाएगा.

पवन बताते हैं कि ‘इस गाने से पहले हम हारमोनियम, ढोलक लेकर बैठकर गाना गाते थे लेकिन लॉलीपॉप ने तो भोजपुरी गानों का अंदाज़ ही बदल दिया. इसके बाद हम खड़े होकर गानों की रिकॉर्डिंग करने लगे. स्टेज पर भी हम ‘परफॉर्म’ करते हुए गाने गाते हैं.’

 

About the author

Taasir Newspaper