ट्रक से कुचलकर तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत ,एक गंभीर रूप से घायल

TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH

 ट्रक से कुचलकर तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत ,एक गंभीर रूप से घायल
-नवादा – गया पथ की यातायात बाधित
नवादा, 28 सितम्बर

नवादा- गया पथ पर नगर थाने के कृषि फार्म के निकट गुरुवार को तेज रफ्तार ट्रक ने चार मजदूरों को कुचल दिया। जिससे 3 मजदूरों की मौत घटनास्थल पर हो गई ।गंभीर रूप से घायल एक मजदूर को बेहतर इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद पावापुरी मेडिकल कॉलेज नालंदा भेज दिया गया।
घटना से आक्रोशित सैकड़ो नागरिको ने सड़क जामकर गया- नवादा पथ की यातायात को घंटो बाधित कर दिया।नवादा के वीडियो अंजनी कुमार ने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर सड़क जाम कर रहे लोगों से बात कर सड़क जाम हटवाया ।उन्हें तत्काल मुआवजे की राशि भी मुहैया कराई गई।
तेज रफ्तार ट्रक ने चार मजदूरों को रौंद दिया है। जिसमें तीन मजदूरों की की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं एक मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मजदूरों को रौंदने के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। फिलहाल आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा सड़क को जाम कर दिया गया है ।वहीं मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है। आक्रोशित लोगों के द्वारा सड़क को जमकर नारेबाजी की जा रही थी।
सोभिया कृषि फॉर्म के समीप सब्जी मंडी जाने के लिए कई मजदूर पहुंचे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने चार मजदूरों को रौंद दिया। जिसमें तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतकों की पहचान भी कर ली गई है। मरनेवालों की पहचान आकाश कुमार पिता श्रीकांत चौहान, नंदे चौहान, पिता श्री राम चौहान, प्रहलाद कुमार पिता रामबाबू चौहान तीनों नगर परिषद वार्ड संख्या 36 के रहने वाले थे।
इस हादसे के बाद लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिसके बाद मौके पर बीडीओ भी पहुंच गए हैं । हादसे में मारे गए मयूरों के परिजनों ने मुख्यमंत्री से 10-10 लाख मुआवजे की मांग की। वीडियो अंजनी कुमार ने डीएम से बात कर सभी मांगों को पूरा करने का भी आश्वासन दिया है।