झारखंड त्योहार रांची

मंजिलें फाउंडेशन की ओर से दिव्यांगों के बीच मिठाई और दिवाली सामग्री का वितरण

20181107_093312
Written by Taasir Newspaper

तासीर हिंदी न्यूज़ नेटवर्क : 7 नवंबर 2018

रांची, मोहम्मद मोइजुद्दीन।

प्रकाश पर्व दिवाली के मौके पर मंजिलें फाउंडेशन की ओर से दिव्यांगों के बीच मिठाई और दिवाली सामग्री का वितरण।

रांची : खुशियों से भरा और प्रकाश पर्व दिवाली को लेकर विभिन्न निजी एवं सामाजिक संगठन एक दूसरे के साथ खासकर गरीब असहाय लोगों के बीच जाकर दिवाली की खुशियां बांटते नजर आ रहे हैं, इसी क्रम में मंजिलें फाउंडेशन की ओर से भी रांची के बहू बाजार स्थिति संत माइकल स्कूल में दिव्यांगों के साथ दिवाली की खुशियां बाटी गई, इस मौके पर फाउंडेशन के डॉक्टर मीना सहित उनके सहयोगी मौजूद रहे, जिनमे अरुण कुमार सिंह सुनील कुमार भी शामिल थे।

मंजिलें फाउंडेशन हमेशा ऐसे कार्यों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करती आ रही है।

20181107_093242

मौके पर डॉक्टर मीना ने बताया कि मंजिलें फाउंडेशन इसी तरह से लगातार सामाजिक कार्यों खासकर गरीब असहाय लोगों के बीच जाकर उनके साथ खुशियों को साझा करती रही है और आज जब खुशियों से भरा त्योहार दिवाली है ऐसे में हम इन दिव्यांगों के बीच अपनी खुशियां साझा करने आए है। इस क्रम में फाउंडेशन की ओर से इन बच्चों के बीच मिठाईयां और दिवाली सामग्री का वितरण किया गया।

दिव्यांगों के बीच एक दिन की सामग्री बाटना नहीं बल्कि बेहतर सोच को आगे बढ़ाना है।

Screenshot_20181107-121903

हमारा मकसद सिर्फ दिव्यांगों के बीच एक दिन की सामग्री बाटना नहीं बल्कि इस सोच को आगे बढ़ाना है,की इन बेसहारा और असहाय लोगों के लिए भी हम सभी को आगे बढ़ाकर सोचने की जरूरत है, कहीं ना कहीं हम अपने कर्तव्यों को निभाते हुए लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं की हम और आप मिलकर ऐसे लोगों की सहायता करें जिनका कोई नहीं ताकि वे भी त्योहारों में अपनी खुशियों में चार चांद लगा सके।

 

About the author

Taasir Newspaper