देश

वोटर लिस्ट से ज्वाला गुट्टा का नाम गायब, अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा- ‘यह पूरे देश में हो रहा है’

arvind
Written by Taasir Newspaper

Taasir Urdu News Network | Uploaded on 07-November-2018

नई दिल्ली: तेलंगाना में आज विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है. लोग अपने मत का प्रयोग करने के लिए पोलिंग बूथ पर जा रहे हैं, मगर अपने मत का प्रयोग न कर पाने से बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. दरअसल, तेलंगाना के हैदराबाद में वोटर्स लिस्ट में अपना नाम नहीं होने की वजह से बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा वोट नहीं डाल पाईं और उन्होंने चुनाव की प्रक्रिया पर भी सवाल उठाए हैं. बता दें कि तेलंगाना की 119 और राजस्थान की 199 सीटों के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं, जिसका परिणाम 11 दिसंबर को आएगा.

बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने ट्विटर पर अपनी नाराज़गी जाहिर की और लिखा- ‘ऑनलाइन चेक किया तो मेरा नाम वोटर लिस्ट में नहीं है, इसे देखकर मैं हैरान हूं.’ हालांकि, उन्होंने एक और ट्वीट किया – ‘चुनाव किस तरह सही हो सकता है जब मेरा नाम ही वोटिंग लिस्ट से गायब है.’ ज्वाला को वोट न डाल पाने से गुस्सा आया और यही वजह है कि उन्होंने गुस्से वाला इमोजी भी बनाया.

ज्वाला गुट्टा के इस ट्वीट को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी शेयर किया है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह पूरे देशभर में हो रहा है. दरअसल, ज्वाला गुट्टा ने ऑनलाइन चेक भी किया और पोलिंग बूथ पर भी गईं. बता दें कि हैदराबाद (तेलंगाना) से संबंध रखती हैं. उनका जन्म बर्धा में हुआ.

गौरतलब है कि राजस्थान के साथ-साथ तेलंगाना की 119 सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं. तेलंगाना में केसीआर की तेलंगाना राष्ट्र समति, कांग्रेस-टीडीपी गठबंधन और बीजेपी में त्रिकोणीय मुकाबला है.

About the author

Taasir Newspaper