राजनीति

शरद यादव की टिप्पणी पर वसुंधरा राजे का पलटवार: मैं अपमानित महसूस कर रही, ये सभी महिलाओं का अपमान

vasundhra
Written by Taasir Newspaper

Taasir Urdu News Network | Uploaded on 07-November-2018

जयपुर: राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) पर टिप्पणी को लेकर शरद यादव (Sharad Yadav) विवादों में घिर गए हैं. शरद यादव के आपत्तिजनक टिप्पणी पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने न सिर्फ हैरानी जताई है बल्कि पलटवार भी किया है. उन्होंने कहा है कि शरद यादव ने सिर्फ उनका अपमान नहीं किया है, बल्कि सभी महिलाओं का अपमान किया है. साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से भी कार्रवाई करने और एक उदाहरण पेश करने की अपील की है. दरअसल, शरद यादव ने राजस्थान के अलवर में एक चुनावी रैली के दौरान वसुंधरा राजे का बॉडी शेम किया था.

वोट डालने पहुंचीं सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि ‘ मैं हैरा हूं. ये मेरा नहीं, सभी महिलाओं का अपमान है. आज युवा शरद जी जैसे नेताओं को फॉलो करता है. मुझे उन जैसे वरिष्ठ नेताओं से ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी. मैं खुदको लेकर दिए गए इस बयान से काफी अपमानित महसूस कर रही हूं. मुझे उम्मीद है कि चुनाव आयोग ऐसे बयान को लेकर कड़ी कार्रवाई करेगा और एक उदाहरण पेश करेगा.’

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह बहुत जरूरी है कि चुनाव आयोग इसका संज्ञान ले और एक उदाहरण स्थापित करे. बता दें कि वसुंधरा राजे शुक्रवार की सुबह पिंक वोटिंग बूथ पर वोट डालने पहुंची थी और वहीं पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने यह जवाब दिया है.

दरअसल, अलवर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एक चुनावी सभा के दौरान शरद यादव ने लोगों से कहा था, “वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं. बहुत मोटी हो गई है, पहले पतली थी. हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है. ” बता दें कि शरद यादव ने अलवर की मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के एक प्रत्याशी के समर्थन में रैली को संबोधित कर रहे थे.

बढ़ते विवाद को देखते हुए शरद यादव ने बाद में समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि ‘मैंने इसे मजाक में कहा. मेरा उनसे पुराना रिश्ता है. यह किसी तरह से अपमानजनक नहीं है. उन्हें दुख पहुंचाने का मेरा कोई इरादा नहीं था. जब मैं उनसे मिला तब भी मैंने उनसे कहा कि उनका वजन बढ़ रहा है.’

 

About the author

Taasir Newspaper