झारखंड रांची सम्मान

नेताजी नगर कांटाटोली के समीप सुभाष चंद्र बोस की 122 वी जंयती पर माल्यार्पण किया

MALYARPAN
Written by Taasir Newspaper

तासीर हिंदी न्यूज़ नेटवर्क, दिनांक 11 फरवरी 2019 

रांची, मोहम्मद मोइजुद्दीन

मिशन मोदी युवा मोर्चा झारखंड प्रदेश ने सुभाष चंद्र बोस की 122 वी जंयती मनाई।

रांची : मिशन मोदी युवा मोर्चा झारखंड प्रदेश ने सुभाष चंद्र बोस की 122 वी जंयती मनाई। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नेताजी नगर कांटाटोली के समीप उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण किया। माल्यार्पण में राष्ट्र के संयुक्त मंत्री अरविन्दर सिंह खुराना, मिशन मोदी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रोहित शारदा, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जकी अहमद खान, सैनिक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ब्रज मोहन प्रसाद सिंह, मारवाड़ी युवा मंच दक्षिण शाखा के अध्यक्ष राजू खेतान शामिल हुए।
मिशन मोदी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रोहित शारदा ने कहा की, नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने भारत माता की आजादी के लिए सब कुछ न्यौछावर कर दिया। नेताजी ने अपने कुशल रणनीति क्षमता के बल पर विश्व के विभिन्न देशों में भ्रमण कर भारत के समर्थन में लोगों को खड़ा किया। उन्होंने कहा कि, नेताजी विचारधारा के रूप में वे युगों तक समाज में मौजूद रहेंगे। देश में नेताजी सुभाष चंद्र बोस के कृतित्व एवं व्यक्तित्व से हम सभी को प्रेरणा लेकर देश हित में हर स्तर पर कार्य करने को तत्पर रहना चाहिए। नेताजी हमेशा देश के लोगों के हृदय में बने रहेंगे। उन्हें युगों तक याद किया जाता रहेगा। मिशन मोदी के संयुक्त राष्ट्र मंत्री अरविन्दर सिंह खुराना ने कहा की, आजादी के आंदोलन में सुभाष चंद्र बोस के महत्वपूर्ण योगदान था। उसको कभी भुलाया नही जा सकता।
अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जकी अहमद खान ने कहा कि, नेताजी ने जात, धर्म से ऊपर अपने देश को रखा और देश के लिए अपना बलिदान दिया।
सैनिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ब्रज मोहन सिंह ने कहा कि, सुभाषचन्द्र बोस का नारा तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा हर व्यक्ति को याद रखना चाहिए और नारो के प्रति काम करना चाहिए। माल्यार्पण में युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री पीयूष विजयवर्गीय, मीडिया प्रभारी सोनू मिश्रा, सुरेंद्र मंडल, सुशान्त सिंह, जितेंद्र पासवान, अविनाश, प्रीति शर्मा, वरुण मिश्रा तबरेज खान समेत अन्य मिशन मोदी के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

About the author

Taasir Newspaper