देश

‘गब्बर सिंह’ के एक्टर ने मायावती को लेकर जताई इच्छा, बोले- बहनजी को देश के PM के तौर पर देखना चाहेंगे…

Untitled-24 copy
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 15-March-2019

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर सरगर्मियां काफी तेज हैं और सात चरणों में चुनाव होने की घोषणा भी हो चुकी है. लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को आएंगे. लेकिन सभी राजनैतिक दलों में एक दूसरे के साथ गठजोड़ की होड़ लगी हुई है. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर साउथ के सुपरस्टार और जन सेना पार्टी (Jana Sena Party) के प्रमुख पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने बहुजन समाज पार्टी (BSP) के साथ गठबंधन किया है और उन्होंने बीएसपी प्रमुख मायावती (Mayawati) के बारे में कहा है कि वे बहनजी को देश का प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहेंगे. इस तरह आंध्र प्रदेश में मायावती ने पवन कल्याण की पार्टी के साथ गठबंधन को अंजाम दिया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक ट्वीट के जरिये इसकी जानकारी दी है. एएनआई ने पवन कल्याण और मायावती की फोटो के साथ ट्वीट कर इस गठबंधन की जानकारी दी है. इस ट्वीट में लिखा हैः जन सेना पार्टी प्रमुख पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने BSP के साथ गठबंधन के बाद कहा- हम बहनजी को अपने देश का प्रधानमंत्री बनते देखना चाहेंगे, यह हमारी तहेदिल से इच्छा है. इस तरह BSP ने आंध्र प्रदेश में तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार पवन कल्याण के साथ हाथ मिला लिया है.

साउथ के सुपरस्टार और चिरंजीवी के छोटे भाई पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने 14 मार्च 2014 को ‘जन सेना पार्टी’ की स्थापना की थी. पवन कल्याण ने उस समय बीजेपी और टीडीपी के गठबंधन के लिए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में जमकर प्रचार किया था. लेकिन इस बार उन्होंने मायावती की पार्टी BSP के साथ गठबंधन करके दिखा दिया है कि वे अपने दम पर राज्य में कुछ करना चाहेंगे.  पवन कल्याण की फिल्म ‘गब्बर सिंह’ बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘दबंग’ की रीमेक बताई जाती है.

 

About the author

Taasir Newspaper