खेल

CSK vs SRH: राशिद खान ने की शेन वॉटसन को उकसाने की कोशिश, सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका यूं उड़ाया मजाक

Untitled-49 copy
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 24-April-2019

चेन्‍नई:CSK vs SRH: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के ओपनर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने फॉर्म में जबर्दस्‍त अंदाज में वापसी की और विस्‍फोटक पारी खेलकर प्रशंसकों का दिल जीत लिया. वॉटसन ने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ (CSK vs SRH) महज 53 गेंदों पर नौ चौकों और छह छक्‍कों की मदद से 96 रन की बेहतरीन पारी खेली और चेन्‍नई की 6 विकेट की जीत में अहम भूमिका निभाई. गौरतलब है कि वॉटसन के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) का यह सीजन बल्‍ले से निराशाजनक रहा था लेकिन उन्‍होंने सही समय पर फॉर्म में लौटते हुए अपने कप्‍तान के चेहरे पर निश्चिंतता के भाव ला दिए. वॉटसन मंगलवार को जब अपनी पारी के दौरान जोरदार बल्‍लेबाजी कर रहे थे, उस समय सनराइजर्स के बॉलर राशिद खान (Rashid Khan)के साथ उनकी थोड़ी नोकझोंक भी हुई. घटना उस समय हुई जब वॉटसन ने रहस्‍यमयी लेग स्पिनर राशिद खान की दूसरी ही बॉल पर चौका जमाया. राशिद को यह पसंद नहीं आया और वे बॉलिंग मार्क पर लौटते हुए नाराजगी का इजहार करने लगे.

वॉटसन (Shane Watson)  ने तो राशिद खान की इस नाराजगी पर प्रतिक्रिया नहीं जताई लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने अफगानिस्‍तानी गेंदबाज राशिद (Rashid Khan)के इस व्‍यवहार पर तीखी प्रतिक्रिया दी. सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर कुछ मजेदार memes भी देखने को मिले. आइए डालते हैं, इन memes पर नजर..

मैच में राशिद खान (Rashid Khan) काफी महंगे साबित हुए. आमतौर पर ऐसा कम ही देखने में आता है. राशिद ने अपने चार ओवर में 44 रन दिए और उन्‍हें एक विकेट हासिल हुआ. वॉटसन ने इस मैच में राशिद खान की जमकर खबर ली और उनकी गेंदों पर करारे शॉट लगाए. मैच के बाद वॉटसन ने उन पर भरोसा जताने के लिए चेन्‍नई सुपर किंग्‍स टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग और कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को धन्यवाद दिया. चेन्नई ने इस मुकाबले को छह विकेट से जीतकर प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया. इस पारी से आईपीएल के इस सीजन में वॉटसन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 44 रन था जो करीब एक महीने पहले आया था.

मैच के बाद वॉटसन (Shane Watson) ने कहा, “यह सुनिश्चित था कि मुझे रन बनाने थे. मैं स्टीफन फ्लेमिंग और एमएस धोनी को लगातार मुझपर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं.” वाटसन ने कहा, “मैंने जितनी भी टीमों के लिए खेला है, वो अभी तक मुझे बाहर निकाल चुके होते, लेकिन इन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया.”कप्तान धोनी ने भी उनकी बल्लेबाजी की प्रशंसा की और कहा, “वाटसन हमारे लिए मैच-विनर रहे हैं और प्रबंधन यह सोच रहा था कि उन्हें अधिक से अधिक मौका दिया जाए.

About the author

Taasir Newspaper