बॉलीवुड

RAW Box Office Collection Day 10: जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रॉ’ की बंपर कमाई, बटोरे इतने करोड़

raw
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 15-April-2019

नई दिल्ली: RAW Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड के सुपरस्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ (Romeo Akbar Walter) यानी ‘रॉ’ (RAW)  बॉक्स ऑफिस (RAW Box Office Collection) पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्म ‘रॉ’ लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है. इस फिल्म की कमाई को लेकर तरण आदर्श ने जानकारी दी थी कि शनिवार को जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ (Romeo Akbar Walter) यानी ‘रॉ’  (RAW)  ने 2.25 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि रविवार को भी फिल्म ने करीब 3 करोड़ का कारोबार कर लिया है. जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘रॉ’ (RAW) का कुल कलेक्शन अब 40 करोड़ के पार पहुंच गया है.

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ (Romeo Akbar Walter) यानी ‘रॉ’ (RAW) ने इस हफ्ते यानी शुक्रवार को 1.25 करोड़, शनिवार को 2.25 करोड़ और रविवार को करीब 3 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. जानकारों का कहना है कि आने वाले दिनों में  ‘रोमियो अकबर वाल्टर’  यानी ‘रॉ’  और बेहतर प्रदर्शन कर सबको चौंकाएगी. जॉन अबॅाहम की फिल्म से ज्यादा कमाई की उम्मीद नहीं की जा रही थी, लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन सबको चौंका दिया है.

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ (Romeo Akbar Walter) ने रिलीज के पहले दिन 5 करोड़ 25 लाख, शनिवार को 7 करोड़ 25 लाख, रविवार को 8.50 करोड़, सोमवार को 2.50 करोड़, मंगलवार को 2.25 करोड़, बुधवार को 1.50 करोड़, गुरुवार को भी करीब 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ (Romeo Akbar Walter) ने वर्ल्ड वाइड 42 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. बताया जाता है कि फिल्म की लागत 34-35 करोड़  है.

जॉन अब्राहम (John Abraham) की ‘रॉ’ ‘RAW’ को रॉबी ग्रेवाल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में जॉन अब्राहम  (John Abraham) के अलावा मौनी रॉय, सिकंदर खेर और जैकी श्रॉफ भी थे. जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने RAW में खुफिया विभाग के प्रमुख का रोल किया है.

About the author

Taasir Newspaper