खेल

इसलिए केदार जाधव की चोट ने बढ़ाया बीसीसीआई का सिर दर्द

Untitled-8 copy
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 16-May-2019

मुंबई:समय गुजर रहा है. और टीम इंडिया का कारवां धीरे-धीरे अब इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे  वर्ल्ड कप (World Cup 2019) की ओर बढ़ चला है, लेकिन टीम मैनेजमेंट चिंतित है, तो चिंतित बीसीसीआई (BCCI) भी है. और यह चिंता चोटिल टीम के सदस्य केदार जाधव (Kedar Jadhav) को लेकर है, जो अब सेलेक्टरों के लिए समस्या में तब्दील हो चुके हैं. केदार (Kedar Jadhav) की चोट ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं, लेकिन इनके जवाब मिलते दिखाई नहीं पड़ रहे.

केदार की चोट को लेकर शुरुआती आशा अब संदेह में तब्दील हो चली है क्योंकि  जाधव की चोट में उस तेजी से सुधार नहीं हो रहा है, जिसकी उम्मीद की गई थी. ऑस्ट्रेलिया से लौटे भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फैरहर्ट जाधव की चोट पर लगातार नजर बनाए रखने के लिए मुंबई में डेरा जमाए हुए हैं और जाधव को फिट घोषित करने की जिम्मेदारी उन्हीं पर है.

ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल के दौरान चोटिल होने वाले केदार जाधव वर्ल्ड कप में भारत के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मैच तक फिट हो सकते हैं. यह मैच 9 जून को खेला जाएगा. अब सवाल यही है कि क्या फिजियो जाधव की बाबत पूर्ण जिम्मेदारी लेंगे और प्रबंधन को यह भरोसा देंगे कि केदार समय रहते पूरी तरह फिट हो जाएंगे.

वर्तमान हालात से यह साफ है कि जाधव जाधव 25 जून को न्यूजीलैंड और 28 जून को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले वॉर्म-अप मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. वहीं, बीसीसीआई के सामने यह भी बड़ा सवाल है कि क्या ऐसे खिलाड़ी को टीम के साथ भेजा जाए, जो टीम की रवानगी तक फिट ही नहीं है. भारतीय टीम 22 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगा.

About the author

Taasir Newspaper