विज्ञान-टेक्नॉलॉजी

यूनिरोक्स ने अपने नए लोगो और कैटलॉग का लॉन्च कोलकाता प्रेस क्लब में किया

IMG-20190503-WA0026
Written by Taasir Newspaper

KOLKATA यूनाइटेड ग्रुप, भारत सरकार प्रमाणित स्टार श्रेणी के निर्यात घर, फाल्टा स्पेशल इकोनॉमिक ज़ोन (एसईजेड) में स्थित एक कंपनी है, जो मुख्य रूप से पोलैंड, जर्मनी, स्वीडन, फिनलैंड, इटली, स्पेन, हॉलैंड, स्लोवेनिया जैसे यूरोपीय देशों में साइकिल और ई-बाइकें बनाते हैं। और सभी जगह में एक्सपोर्ट (निर्यात) भी करते हैं। क्रोएटिया और रोमानिया के साथ-साथ भारतीय बाजार में भी ई-बाइक और बाई साइकल को निर्यात किया जाता हैं। ये बाइकें यूरोपीय बाजार की विशिष्टताओं को ध्यान में रखते हुए निर्मित की गई हैं, अतिरिक्त टैरिफ का भुगतान किए बिना समान गुणवत्ता वाली बाइक खरीदने का विकल्प प्रदान करना यूनीरॉक्स साइक्लो का पहला ब्रांड है।

एक सस्ती दर पर भारत में वैश्विक सुपर-बाइक सुविधाओं को लाने के लिए यूनाइटेड ग्रुप ने पिछले महीने MTB साइकिलों के लिए Delhi पुलिस का टेंडर सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है जो कि उनके रंग विकल्प, विनिर्देश और लोगो के लिए बनाए गए कस्टम 700 बाइक के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा। वर्ष 1964 में स्वर्गीय श्री सुरेश घोष द्वारा स्थापित दिल्ली पुलिस का हरित प्रदूषण मुक्त प्रयास और वर्तमान में श्री सुबीर घोष के नेतृत्व में, इंटरनेशन में एमबीए व्यापार, समूह मुख्य रूप से यूरोपीय बाजार को पूरा करने के लिए फाल्टा एसईजेड में इलेक्ट्रिक साइकिल (ई-बाइक) के उत्पादन के लिए एक नया कारखाना स्थापित कर रहा है। इन ई-बाइक को उन्नत लिथियम आयन बैटरी और उच्च तकनीक की मोटरों द्वारा संचालित किया जाएगा। श्री सुबीर घोष, (सीएमडी, यूनाइटेड ग्रुप) इस मई में यूके का दौरा करे, जिसमें व्यापार और विकास की संभावनाओं को देखने के लिए 12 चयनित सदस्यों के भारतीय व्यापार प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा होगा।

इसके कारण 30 अप्रैल को संवाददाता सम्मेलन का आयोजन कोलकाता प्रेस क्लब में आयोजित किया गया। जहां नई सूची (2019-20) में यूनीक्स साइकिलों की पूरी नई श्रृंखला का उद्घाटन मुख्य अतिथि श्री एतीन घोष, कोलकाता के मेयर लोगो और कैटलॉग के भव्य लॉन्च के अफसर पर यूनिरॉक्स के ब्रांड एंबेसडर – श्रीमती अप्सरा गुहा ठाकुरता (मिसेज इंडिया ब्रह्माण्ड) और श्री अर्घ्य मोंडल (मीडिया के सदस्यों के लिए साहसिक साइकिल चालक) सहित और भी विशिष्ट व्यक्तिगण इस सम्मेेेेलन में उपस्थित होकर लोगो और कैटलॉग किया।

About the author

Taasir Newspaper