बॉलीवुड

De De Pyaar De Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की फिल्म ने ली धमाकेदार ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

Untitled-8 copy
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 18-May-2019

नई दिल्ली: De De Pyaar De Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)’ ने बॉक्स ऑफिस (De De Pyaar De Box Office Collection) पर शानदार ओपनिंग ली है. फिल्म ने पहले करीब 9 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली है.  इस फिल्म की कमाई को लेकर  बॉक्स ऑफिस इंडिया  ने जानकारी दी है. अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म  ‘दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)’  भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इस फिल्म से अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और  रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने धमाल मचा दिया है. इन तीनों की केमिस्ट्री इस फिल्म से देखते ही बन रही है. दर्शकों को भी यह फिल्म काफी पसंद आ रही है.

 

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)’  की कहानी 50 साल के अजय देवगन की है जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है. अजय देवगन को 26 साल की रकुल प्रीत से इश्क हो जाता है. यह अनोखी लव स्टोरी पूरे उफान पर बहती है. अजय देवगन अपनी इस युवा साथी के साथ अपनी पूर्व पत्नी और बच्चों के पास पहुंचता है. उसके बाद शुरू होती है अजीबोगरीब कहानी.

 

अगर एक्टिंग के मोर्चे पर खंगाले तो रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. फिल्म की जान रकुल प्रीत सिंह हैं और जब भी वे स्क्रीन पर आती हैं, दर्शकों के चेहरे पर चमक दौड़ जाती है. तब्बू ने अच्छी एक्टिंग की है, लेकिन अजय देवगन (Ajay Devgn) इस रोल में बहुत जमे नहीं हैं, और एक्टिंग के मामले में भी कहीं आउट नजर आते हैं. कुल मिलाकर उनकी एक्टिंग बहुत ही एवरेज रही है. ये भी कह सकते हैं कि वे इस रोल में कहीं मिसफिट लगते हैं ‘दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)’ का डायरेक्शन बेहद कमजोर है और कहानी भी पटरी से उतरी हुई है. हालांकि फिल्म का संगीत जरूर मजेदार है, और उन सॉन्ग्स पर रकुल प्रीत सिंह को देखना वाकई अच्छा अनुभव है. फिल्म में यूथ को कनेक्ट करने वाला कनेक्शन भी मिसिंग नजर आता है. ऐसे में ‘दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)’  निराश करती है.

About the author

Taasir Newspaper