विज्ञान-टेक्नॉलॉजी

Honor 20 Pro की प्रोमो इमेज लीक, पॉप-अप सेल्फी कैमरे से हो सकता है लैस

honor
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 09-May-2019

हॉनर 20 (Honor 20) और हॉनर 20 प्रो (Honor 20 Pro) दोनों ही स्मार्टफोन 21 मई को लंदन में लॉन्च किए जाएंगे। आधिकारिक लॉन्च से पहले Honor 20 Pro की प्रोमो इमेज लीक हो गई है। लीक हुए प्रोमो इमेज से भी इसी बात का संकेत मिल रहा है कि फोन के पिछले हिस्से पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप है लेकिन फोन के फ्रंट पैनल पर पंच-होल डिस्प्ले की झलक देखने को नहीं मिली है। हाल ही में लीक हुई कुछ तस्वीरों में पंच-होल डिस्प्ले की झलक मिली थी। लीक हुई इन लेटेस्ट तस्वीरों में Honor 20 Pro नॉचलेस और बेज़ल-लेस डिस्प्ले के साथ नज़र आ रहा है। साथ ही इसमें पॉप-अप सेल्फी सेंसर मैकेनिज्म का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Honor 20 Pro की लीक हुई इन प्रोमो इमेज को GSMArena द्वारा शेयर किया गया है। लीक हुई इन तस्वीरों में फोन के पिछले हिस्से पर एक सेंसर अन्य सेंसर से अलग नज़र आ रहा है। यह टाइम-ऑफ-फ्लाइट सेंसर हो सकता है जो इन दिनों ज्यादातर फ्लैगशिप स्मार्टफोन में दिया जा रहा है। प्रोमो इमेज में हॉनर 20 प्रो पिंक, रेड, व्हाइट, ब्लू और ग्रीन ग्रेडिएंट फिनिश में नज़र आ रहा है।

Honor 20 और Honor 20 Pro दोनों ही स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का सेंसर और 3X ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट दिया जा सकता है। हॉनर 20 प्रो में 6.5 इंच का OLED डिस्प्ले तो वहीं हॉनर 20 में 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। दोनों ही हैंडसेट के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है ऐसे में ये स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ उतारे जा सकते हैं। Honor 20 और Honor 20 Pro दोनों ही स्मार्टफोन में हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर होने की उम्मीद है।

हॉनर 20 में 6 जीबी रैम, फोन में जान फूंकने के लिए 3,650 एमएएच की बैटरी जो 22.5 वाट रेपिड चार्जिंग से लैस हो सकती है। वहीं, दूसरी ओर हॉनर 20 प्रो में 8 जीबी रैम और बड़ी बैटरी दी जा सकती है। Honor ब्रांड के ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई (Android 9 Pie) पर आधारित ईएमयूआई 9 (EMUI 9) के साथ उतारे जा सकते हैं।

About the author

Taasir Newspaper