बॉलीवुड

सनी लियोन ने बेटी की मदद कर निभाया मां का फर्ज, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा रिएक्शन

Untitled-4 copy
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 24-August-2019

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों दुबई में परिवार के साथ छुट्टियां बिता रही हैं. दुबई पहुंचीसनी लियोन (Sunny Leone) ने हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा. इस पोस्ट में वह अपनी बेटी निशा को पढ़ाती दिखाई दे रही हैं. फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो वह वेकेशन के दौरान भी अपने बच्चों की पढ़ाई से कोई समझौता नहीं करती हैं. उनकी इस पोस्ट के लिए लोग सनी लियोन (Sunny Leone) की खूब तारीफ कर रहे हैं.

अपनी बेटी निशा के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए सनी लियोन (Sunny Leone) ने लिखा, “छुट्टियों पर, लेकिन मैं अपनी बेटी के साथ निरंतरता बनाए रखने में विश्वास करती हूं. उसके होमवर्क असाइनमेंट को पूरा करने में मदद कर रही हूं, जो खुद मैंने ही अपनी बेटी के लिए तैयार किया था.” बता दें कि सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने साल 2017 में ही निशा को गोद लिया था. निशा के अलावा सनी लियोन और डेनियल वेबर के दो बच्चे अशर और नोहा भी हैं.

बता दें एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने 2012 में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की फिल्म ‘जिस्म 2’ (Jism 2) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोकोकोला’ (Kokokola),  ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ में अपना जलवा बिखेरती दिखाई देंगी.

About the author

Taasir Newspaper