देश

…जब बीवी के लिए प्रचार करते हुए रो पड़े SP नेता आजम खान, कहा- मुझे बकरी और मुर्गी चोर बताया जा रहा है

Untitled-2 copy
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 16-Oct-2019   

रामपुर: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) ने एक चुनावी रैली में रो पड़े और कहा कि मुझ पर बकरियां और मुर्गियां चुराने के आरोप लग रहे हैं. आजम खान उपचुनाव के लिए रामपुर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा, ‘मुझ पर आईपीसी 307 (हत्या की कोशिश) लगाई गई. मेरा आत्म-सम्मान मेरे और मेरे दोस्तों के लिए बहुत महंगा साबित हुआ. अब मुझ पर आरोप बकरियां और मुर्गियां चुराने के आरोप हैं.’आजम खान ने कहा, ‘हे ईश्वर! आपने मुझे उसी वक्त क्यों नहीं मार दिया, अगर मैंने ऐसा कोई अपराध किया है तो.’

आजम खान ने कहा कि वह रामपुर के लोगों के हितों की हिफाजत की कीमत चुका रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि मैंने न तो आपको बेचा है और न ही खुद को.’ बता दें, लोकसभा सांसद आजम मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय द्वारा भूमि अतिक्रमण के आरोपों का सामना कर रहे हैं. इस मामले को लेकर आजम खान 5 अक्टूबर को विशेष जांच दल (SIT) के समक्ष पेश हुए थे. तब SIT ने उनसे ढाई घंटे तक पूछताछ की थी.

अदालत ने इस मामले में अगली सुनवाई 29 अक्टूबर तय की है. आजम खान के खिलाफ 80 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं रामपुर विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी ने आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा को मैदान में उतारा है. यह सीट आजम खान के लोकसभा के लिए चुने जाने के बाद खाली हुई थी.

About the author

Taasir Newspaper