खेल

जब बैठक में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड प्रमुख का आया गुस्सा, मेंहदी हसन से बोले थे, ‘तुम्हारा नंबर डिलीट कर दूंगा..’

Untitled-10 copy
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 25-Oct-2019 

India vs Bangladesh: बांग्लादेश क्रिकेटरों की हड़ताल खत्म करने की घोषणा के साथ ही बांग्लादेशी टीम (Bangladesh Team)के भारत दौरे का रास्ता साफ हो गया है. जानकारी के अनुसार, हड़ताली प्लेयर्स के साथ मीटिंग के दौरान बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के प्रमुख नजमुल हसन ( Nazmul Hassan) ने अपना आपा खो दिया था. युवा स्पिन गेंदबाज मेहदी हसन (Mehidy Hasan) के हड़ताल में शामिल होने को लेकर उन्होंने खुलकर नाराजगी जताई थी. ESPNcricinfo में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, नजमुल ने टीम मीटिंग में कहा-मिराज (मेंहदी) मैंने तुम्हारे लिए क्या नहीं किया और तुमने मेरा फोन कॉल तक पिक नहीं किया. आज से मैं तुम्हारा नंबर अपने फोन से डिलीट कर देता हूं. नजमुल की यह फटकार सुनकर बैठक में मौजूद खिलाड़ी सन्न रह गए थे.

गौरतलब है कि बुधवार को हुई इस मीटिंग के बाद बांग्लादेशी प्लेयर्स (Bangladesh Players)ने अपनी हड़ताल खत्म करने का निर्णय लिया था और इसके साथ ही टीम के भारत दौरे को लेकर जारी असमंजस की स्थिति समाप्त हो गई थी. बुधवार देर रात बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच कई मुद्दों पर सहमति बन गई थी. बांग्लादेश टीम को अपने भारत दौरे में तीन टी20 इंटरनेशनल और दो टेस्ट मैच खेलने हैं. दो टेस्ट की सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है.

बैठक के बाद बांग्लादेश टीम के कप्तान शाकिब-अल-हसन (Shakib al Hasan) ने कहा, “चर्चा बहुत लाभकारी रही. हमें आश्वासन दिया गया है कि हमारी मांगों को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा. उनके आश्वासन के आधार पर, हम एनसीएल में खेलना शुरू करेंगे और प्रशिक्षण शिविर में भाग लेंगे.” शाकिब ने कहा, “हमने उनसे कहा कि सीडब्ल्यूएबी चुनाव तेजी से होने चाहिए. हम वर्तमान खिलाड़ियों से एक प्रतिनिधि चाहते हैं ताकि हमारी समस्याओं को बोर्ड के सामने नियमित रूप से रखा जा सके. यह खिलाड़ियों के लिए अच्छा होगा. बोर्ड इससे सहमत हो गया है और चुनाव तब होंगे जब हम सभी उपलब्ध होंगे. मांगें लागू होने पर ही हम खुश होंगे लेकिन चर्चा संतोषजनक रही है.”

About the author

Taasir Newspaper