खेल

Vijay Hazare Trophy: पंजाब टीम बाहर हुई तो युवराज सिंह ने BCCI से पूछा यह सवाल..

Untitled-23 copy
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 23-Oct-2019 

चंडीगढ़:Vijay Hazare Trophy: ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में ‘रिजर्व डे’ न होने पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से सवाल किया है. गौरतलब है कि टूर्नामेंट में रिजर्व डे (Reserve Day) का प्रावधान न होने के कारण पंजाब की टीम सेमीफाइनल में नहीं पहुंच सकी. क्वार्टर फाइनल में तमिलनाडु के 175 रनों के जवाब में पंजाब ने 13 ओवरों में दो विकेट खोकर 52 रन बना लिए थे लेकिन तभी बारिश आ गई और मैच को रद्द करना पड़ा. लीग चरण में ज्यादा मैच जीतने के कारण तमिलनाडु की टीम (Punjab vs Tamil Nadu) को सेमीफाइनल में स्थान मिल गया.

युवराज ने ट्वीट में लिखा, “पंजाब के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु के खिलाफ एक और दुर्भाग्यपूर्ण परिणाम. एक बार फिर मैच खराब मौसम के कारण रद्द हो गया और अंकों के आधार पर हम सेमीफाइनल में नहीं जा सकते. क्यों हमारे पास रिजर्व डे नहीं है या फिर यह वो घरेलू टूर्नामेंट है जो बीसीसीआई के लिए मायने नहीं रखता.”

पंजाब के क्रिकेटर मनदीप सिंह (Mandeep Singh) ने भी ट्विटर पर इस बात पर नाराजगी जताई थी.उन्होंने लिखा था, “लीग चरण में बेहतरीन क्रिकेट खेलना क्वालीफाई करना मुश्किल है. अब हम बारिश के कारण टूर्नामेंट से बाहर हैं वो भी बिना क्वार्टर फाइनल खेले. यह बेहद निराशाजनक है. “मनदीप को हरभजन (Harbhajan Singh)का साथ मिला. हरभजन ने उनके ट्वीट का जवाब में लिखा, “खराब नियम, इन टूर्नामेंट में रिजर्व डे नहीं है. बीसीसीआई को इसे देखना चाहिए और इसे बदलना चाहिए.”

About the author

Taasir Newspaper