देश

महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बीच संजय राउत ने किया ट्वीट, कहा- हम जरूर होंगे कामयाब…

Untitled-2 copy
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 12-Nov-2019 

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में नई सरकार कब बनेगी इसे लेकर अभी स्थिति साफ नहीं है. Shiv Sena Congress और NCP से मिलने वाले समर्थन पर निर्भर है तो दूसरी तरफ NCP समर्थन को लेकर गेंद कांग्रेस के पाले में डालती दिख रही है. इन सब के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट कर राज्य शिवसेना की सरकार बनाने की बात कही है. उन्होंने हिंदी की कविता की कुछ लाइनें भी ट्वीट की. उन्होंने लिखा कि लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की हार नहीं होती. उन्होंने आगे लिखा कि हम होंगे कामयाब…जरूर होंगे.

बात दें कि शिवसेना नेता संजय राउत को सीने में दर्द की शिकायत के बाद सोमवार को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के एक अधिकारी ने इस बारे में बताया. महाराष्ट्र में मौजूदा राजनीतिक हालत पर हर दिन अपनी पार्टी के रूख से मीडिया को अवगत कराने वाले राउत अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे अस्पताल आए. अधिकारी ने बताया, ‘सीने में दर्द की शिकायत के बाद राउत को लीलावती अस्पताल पहुंचाया गया. डॉ. जलील पारकर उनका उपचार कर रहे हैं.’ उन्होंने बताया, ‘राउत नियमित जांच के लिए दो दिन पहले भी अस्पताल आए थे. उस समय कुछ जांच के बाद ECG (इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम) किया गया था. ECG रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टरों ने आगे जांच के लिए आज उन्हें अस्पताल आने को कहा.’

राज्यसभा सदस्य के भाई और शिवसेना के विधायक सुनील राउत ने बताया कि संजय राउत को कल छुट्टी मिल सकती है. उन्होंने बताया कि पिछले 15 दिनों से उन्हें सीने में दर्द की शिकायत थी. शाम में डॉक्टर तय करेंगे कि एंजियोग्राफी करने की जरूरत है या नहीं. महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर मौजूदा गतिरोध के बीच शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक संजय राउत लगातार अपनी पार्टी के बारे में मुखर हो कर बोल रहे हैं. राज्य में 24 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद वह हर दिन संवाददाताओं को संबोधित करते रहे हैं. वह अपने संबोधन और ट्वीट में लगातार भाजपा पर निशाना साध रहे हैं.

About the author

Taasir Newspaper