बॉलीवुड

रामजन्म भूमि पर फैसले के दिन शत्रुघ्न सिन्हा से मिले थे हार्दिक पटेल, एक्टर ने ट्वीट कर कहा- क्या पक रहा है…

Untitled-5 copy
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 12-Nov-2019 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अयोध्या फैसले (Ayodhya Verdict) के दिन को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि जिस दिन अयोध्या की रामजन्भूमि और बाबरी मस्जिद की विवादित जमीन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया, उस दिन हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने उनसे मुलाकात की थी. इस मुलाकात को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, “क्या पक रहा है? राम जन्मभूमि को लेकर आने वाले फैसले के बहुत ही अहम दिन गुजरात के गौरव, माटी पुत्र, देश के यूथ आइकन और मशहूर हार्दिक पटेल मुझसे मिलने आए,. फैसले का जश्न मनाने का इस अच्छा तरीका क्या हो सकता है.”

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का ये ट्वीट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के अलावा एक्टर ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, “यह एक सम्मान और खुशी की बात थी कि हार्दिक पटेल (Hardik Patel) जैसे शख्स हमारे साथ थे, हमारी सोच एक जैसी है. हमें हार्दिक पटेल से बहुत उम्मीदें हैं. जय गुजरात, जय बिहार, जय हिंद.” शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को विवादित जमीन पर रामलला (Ram Lalla) के हक में फैसला सुनाया. फैसले में कहा गया कि राम मंदिर विवादित स्थल पर बनेगा और मस्जिद निर्माण के लिए अयोध्या में पांच एकड़ जमीन अलग से दी जाएगी. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार को मंदिर बनाने के लिए तीन महीने में एक ट्रस्ट बनाने का निर्देश दिया है. सुप्रीम कोर्ट की पांच जजों की संविधान पीठ ने निर्मोही अखाड़ा (Nirmohi Akhara) और शिया वक्फ बोर्ड (Shia Waqf Board) के दावों को खारिज कर दिया.

About the author

Taasir Newspaper