खेल

IND vs BAN 3rd T20: रोहित शर्मा ने बताया, बांग्लादेश के किस बल्लेबाज का विकेट गिरने से मिली थी बड़ी राहत…

Untitled-9 copy
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 11-Nov-2019 

नागपुर:India vs Bangladesh: दिल्ली के पहले टी20 के खराब प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा की टीम इंडिया ने अगले दो मैचों में जबर्दस्त प्रदर्शन किया और बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज 2-1 के अंतर से जीत ली है. सीरीज के तीसरे टी20 मैच (India vs Bangladesh, 3rd T20) को एकतरफा बनाते हुए भारतीय टीम ने 30 रनों से जीत हासिल की. युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar)का करिश्माई प्रदर्शन इस जीत का प्रमुख आकर्षण रहा. मैच में चाहर ने हैट्रिक सहित छह विकेट हासिल किए मैच में पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 144रन बनाए, जवाब में बांग्लादेश की टीम 19.2 ओवर में 144 रन पर ही ढेर हो गई. दीपक चाहर को उनके जबर्दस्त प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज घोषित किया गया.

मैच के बाद दीपक ने कहा, ‘मैंने कभी ऐसा सोचा नही था के मुझे मैन ऑफ द सीरीज अवार्ड मिलेगा. यह एक सपने के सच होने जैसा है. दीपक के अनुसार, कप्तान रोहित शर्मा से हमें काफी आत्मविश्वास मिलता है जिसके कारण हम मैदान में अच्छा प्रदर्शन कर पाए. टीम के कप्तान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बताया कि मुझे ख़ुशी है कि युवा ख़िलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. रोहित ने बताया कि जब विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम का विकेट गिरा तो मुझे काफी राहत मिली क्योंकि वह एक शानदार खिलाड़ी है. उन्होंने जीत के लिए गेंदबाजों के प्रदर्शन की सराहना की.

रोहित ने कहा, गेंदबाजों को जीत का बहुत कुछ श्रेय जाता है क्योंकि उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया. हम आने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भी काफी तैयार हैं. टेस्ट में हमारे साथ विराट कोहली भी मौजूद होगे और यहसीरीज भी काफी रोमांचक होने वाला है. उधर, टी20 सीरीज का पहला मैच हारने के बाद बाद लगातार मिली दो करारी हारों से निराश बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्ला (Mahmudullah)ने कहा, ‘शुरुआत में हमारे विकेट गिरते चले गए. हमें साझेदारी नही मिली. मोहम्मद नईम ने अच्छी बल्लेबाज़ी जरूर की पर उनका साथ किसी भी बल्लेबाज़ ने नहीं दिया जिसके कारण हमे हार का सामना करना पड़ा.

About the author

Taasir Newspaper