विज्ञान-टेक्नॉलॉजी

Xiaomi Mi CC9 Pro में होगा स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर

Xiaomi Mi CC9 Pro
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 04-Nov-2019 

Mi CC9 Pro के बारे में अब कई जानकारियां लीक हो चुकी हैं। Xiaomi ने तो इस फोन के आधिकारिक रेंडर्स (ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें) साझा किए हैं। अब शाओमी ने नए टीज़र्स ज़ारी किए हैं जो फोन के बारे में नई जानकारियां देते हैं। बताया गया है कि मी सीसी9 प्रो कर्व्ड एज डिस्प्ले, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, हाइ-रेज़ ऑडियो सपोर्ट के साथ आएगा। हाल ही में बताया गया था कि यह पांच रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन है। एक टीज़र में इस फोन में स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर दिए जाने का ज़िक्र है।

Xiaomi ने एक बार फिर वीबो पर बताया है कि मी सीसी9 प्रो को 5 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। चीन में तो कंपनी की वेबसाइट पर फोन के रजिस्ट्रेशन को लाइव कर दिया गया है। पेज पर फोन के कई टीज़र्स हैं। यहां मी सीसी9 प्रो के कैमरा सैंपल और रेंडर्स का भी इस्तेमाल किया गया है। टीज़र ज़ारी किया गया है कि फोन स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर, एनएफसी सपोर्ट, इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर और हाई-रेज ऑडियो के साथ आएगा।

इसके अलावा फोन में पांच रियर कैमरे दिए जाएंगे। बताया गया है कि इसमें एफ/ 1.69 अपर्चर वाला 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन से लैस होगा। कैमरा सेटअप में सबसे ऊपर 5 मेगापिक्सल का सेंसर होगा, 10x हाइब्रिड ज़ूम के साथ। इसके नीचे 12 मेगापिक्सल का 50एमएम पोर्ट्रेट कैमरा, तीसरा 108 मेगापिक्सल का सेंसर, चौथा 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और पांचवां 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा।

रजिस्ट्रेशन पेज पर इस्तेमाल की गई तस्वीरों से पता चलता है कि इसमें वाटरड्रॉप नॉच, कर्व्ड एज डिस्प्ले, पांच रियर कैमरे वाला सेटअप और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। यह दो ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आएगा- व्हाइट और ग्रीन।

पहले जानकारी मिली थी कि मी सीसी9 प्रो में 5,260 एमएएच की बैटरी होगी। यह 30 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

About the author

Taasir Newspaper