बॉलीवुड

एयरटेल, आईडिया, वोडाफोन और जियो के बढ़े दाम तो बॉलीवुड एक्टर बोले- सबके अच्छे दिन एक साथ आ गए…

Untitled-9 copy
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 03-Nov-2019

नई दिल्‍ली: महंगाई ने अपने पैर चारों तरफ पसारने शुरू कर दिए हैं. इसका असर टेलीकॉम कंपनियों में भी साफ देखने को मिल रहा है. दरअसल, एयरटेल (Airtel), वोडाफोन आइडिया (Vodafone-Idea) और जियो (Jio) ने अपनी प्रीपेड मोबाइल सेवाओं की दरों में करीब 40 से 50 प्रतिशत वृद्धि करने की घोषणा की है. ऐसे में एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और जियो के सभी प्लान भी महंगे हो गए हैं. टेलीकॉम कंपनियों की इस वृद्धि से आम जनता पर तो असर पड़ेगा ही, लेकिन हाल ही में इस मामले पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर निशाना साधा है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने तंज कसते हुए लिखा कि आखिरकार सबके अच्छे दिन एक साथ आ गए.

इस वृद्धि पर आया एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. कमाल आर खान ने एयरटेल (Airtel), वोडाफोन आइडिया (Vodafone-Idea) और जियो (Jio) को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया और जियो ने अपने रेट 40 से 50 प्रतिशत बढ़ा दिए हैं और अब सबके बिल भी लगभग डबल होकर आएंगे. शानदार! आखिरकार सबके अच्छे दिन एक साथ आ गए. क्योंकि सभी हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई फोन का इस्तेमाल करते हैं.”

बता दें कि एयरटेल (Airtel India) ने अपनी सेवाओं में वृद्धि की जानकारी देते हुए कहा था कि नये प्लान उपभोक्ताओं को 42 प्रतिशत तक महंगे पड़ेंगे. बयान में कहा गया, ‘एयरटेल के नये प्लान के अनुसार शुल्क में 50 पैसे प्रति दिन से लेकर 2.85 रुपये प्रति दिन तक की वृद्धि की गयी है और इनके साथ डेटा एवं कॉलिंग के लाभ की पेशकश की गयी है. वहीं जियो (Jio) ने अपने दामों में उछाल की जानकारी देते हुए कहा कि जियो की नयी दरें छह दिसंबर से प्रभावी होंगी और 40 प्रतिशत तक महंगी होंगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह उपभोक्ता-प्रथम के अपने सिद्धांतों पर टिकी हुई है. कंपनी ने दावा किया है कि वह इस कारण शुल्क 40 प्रतिशत तक बढ़ाने के साथ 300 प्रतिशत तक अधिक फायदे भी देगी.

About the author

Taasir Newspaper