बॉलीवुड

तीसरे दिन की कमाई में जबरदस्त उछाल, फर्स्ट वीक से पहले होगी 100cr क्लब में एंट्री

good-newzz
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 30-Dec-2019

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गुड न्यूज बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. तीसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है. फिल्म ने रविवार को 25.65 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ भारतीय बाजार में गुड न्यूज ने ओपनिंग वीकेंड में 64.99 करोड़ कमा लिए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े साझा करते हुए लिखा- तीसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया है. तकरीबन ज्यादातर सर्किट्स में फिल्म की कमाई में ग्रोथ देखा गया है. कुछ सर्किट्स ने जहां पहले और दूसरे दिन औसतन कमाई दर्ज की थी. वहां तीसरे दिन भारी कमाई हुई है. नॉर्थ सेक्टर्स में फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है. मल्टिप्लेक्स में फिल्म का बिजनेस शानदार है. शुक्रवार को फिल्म ने 17.56 करोड़, शनिवार को 21.78 करोड़ और रविवार को 25.65 करोड़ कमाए.

2019 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्मों के ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन पर नजर डालें तो केसरी ने 78.07 करोड़, मिशन मंगल ने 97.56 करोड़, हाउसफुल 4 ने 53.22 करोड़ कमाए थे. इनमे से केसरी और मिशन मंगल को 4 दिन का वीकेंड मिला था. इसलिए इनका ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन शानदार रहा था.

सोमवार को भी मल्टीप्लेक्स में गुडन्यूज का कलेक्शन स्ट्रॉन्ग होने की उम्मीद है. मंगलवार-बुधवार से न्यू ईयर सेलिब्रेशन फिल्म की कमाई में चार चांद लगा सकते हैं. पहला हफ्ता खत्म होने से पहले गुड न्यूज का कलेक्शन 100 करोड़ के पार होने की संभावनाए हैं.

दूसरी तरफ, इस हफ्ते सिनेमाघरों में सब कुशल मंगल और शिमला मिर्ची रिलीज हो रही हैं. इन दोनों फिल्मों के गुड न्यूज के बिजनेस को प्रभावित करने के कम चांस हैं. वहीं दबंग 3 पहले से सिनेमाघरों में बनी हुई है. गुड न्यूज के आने से दबंग 3 की कमाई घटी है.

About the author

Taasir Newspaper