बॉलीवुड

‘दबंग 3’ के लिए आया साई मांजरेकर को फोन तो खुशी से ‘हुड़ हुड़ दंबग’ पर नाचने लगी थीं एक्ट्रेस

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 04-Nov-2019

नई दिल्ली: साई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) ‘दबंग 3’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और उनकी पहली फिल्म बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के साथ है. साई मांजरेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं और फिल्म का बहुत ही जोर-शोर के साथ प्रमोशन भी कर रही हैं. साई मांजरेकर ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में बताया कि उन्हें जैसे ही ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ के लिए सिलेक्ट होने का कॉल आया तो उनका बहुत ही जबरदस्त रिएक्शन रहा था. साई मांजेकर शीशे के आगे खड़े होकर डांस करने लगी थीं और पीछे गाना चल रहा था ‘हुड़ हुड़ दबंग.’ वैसे भी किसी भी एक्ट्रेस के लिए यह एक बड़ा मौका है कि उसकी डेब्यू फिल्म सलमान खान (Salman Khan) के साथ हो और वह भी ‘दबंग 3’ जैसी हिट फ्रेंचाइजी.

‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ की एक्ट्रेस साई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) ने हाल ही में ‘बॉलीवुड हंगामा’ से इंटरव्यू में बताया, ‘मुझे आज भी वह पल याद है जब मुझे कॉल आया और मैंने अपना फोन नीचे रखा, मैं शीशे के आगे ही कूदने लगी. मुझे याद है कि मैंने ‘हुड़ हुड़ दबंग’ सॉन्ग चलाया और शीशे के आगे ही उस गाने पर डांस करना शुरू कर दिया.’ इस तरह साई मांजरेकर ने बताया कि उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर किस तरह खुशी हुई थी, यही नहीं उनके भाई को जब यह खबर पता चली तो उन्होंने उसे चॉकलेट भी दी थी.

‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ साई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि इस फिल्म में वह ‘दबंग 3’ में अपने माता-पिता महेश मांजरेकर और मेधा मांजरेकर दोनों के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. सलमान खान की ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ में महेश मांजरेकर की पत्नी मेधा उनकी अर्धांगिनी की भूमिका निभा रही हैं, जो एक तरह से मांजरेकर परिवार के लिए ऑन-स्क्रीन रीयूनियन होगा. ‘दबंग 3’ प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper