बॉलीवुड

बिग बॉस होस्ट करते रहेंगे सलमान खान, कहा- इन्हें पैसे डबल करके देने चाहिए

salman
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 30-Dec-2019

बिग बॉस फैंस के लिए रविवार का एपिसोड गुड न्यूज लेकर आया. बिग बॉस की होस्टिंग छोड़ने की अटकलों पर विराम लगाते हुए बीते एपिसोड में सलमान खान ने साफ कहा कि वे भविष्य में भी बिग बॉस होस्ट करते रहेंगे.

दरअसल, बिग बॉस होस्ट करते हुए सलमान खान को 10 साल हो गए हैं. इसलिए बिग बॉस मेकर्स ने होस्ट सलमान खान को स्पेशल ट्रीट देते हुए उनकी 10 साल की जर्नी को टीवी पर दिखाया. सुल्तानी अखाड़े में सलमान खान को उनकी होस्टिंग के अलग-अलग मूड्स को दर्शाते हुए एक वीडयो क्लिप दिखाई गई. ये देखते हुए सलमान खान इमोशनल भी हो गए थे.

इसके अलावा घरवालों ने भी सलमान खान की 10 साल की जर्नी और उन्हें बर्थडे विश करते हुए एक डांस एक्ट परफॉर्म किया. बाद में घरवालों से बातचीत में सलमान खान ने कहा- ”अब बिग बॉस वाले मेरे साथ भी गेम खेलने लगे हैं. मुझे भावुक करने की काफी कोशिश की गई. अपनी 10 साल की जर्नी देखने के बाद मुझे ये साफ हो गया कि मैं बेस्ट होस्ट हूं.

इन्हें ऐसा लगता है कि मैं इमोशनल हो गया हूं तो आगे भी इनके साथ मेरी जर्नी चलेगी. यकीनन चलेगी. क्योंकि अभी ये प्रोफेशनल होने के साथ साथ पर्सनल भी हो गया है. पर्सनल के अंदर ऐसा होता है कि जब समय खराब होता है तो इन्हें पैसे डबल करके देने चाहिए. अब तो घर की ही बात है, घर में ही पैसा है.

मालूम हो सीजन 13 में कंटेस्टेंट्स की हरकतों को देखने के बाद कई बार सलमान खान का पारा चढ़ा है. जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ने की बात कही थी. अब सलमान के फैंस ने यकीनन राहत की सांस ली होगी

About the author

Taasir Newspaper