बॉलीवुड

बॉलीवुड डायरेक्टर ने CAA को लेकर साधा निशाना, बोले- अगर तुम्हें लग रहा है कि सिर्फ मुसलमान…

delhi-rain_650x400_41483757361
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 31-Dec-2019

नई दिल्‍ली: नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर अभी भी देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी है. खासकर दिल्ली के शाहीन बाग और जामिया जैसे क्षेत्रों में लोग नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लगातार विरोधर प्रदर्शन कर रहे हैं. बॉलीवुड कलाकार भी लगातार अपने ट्वीट के जरिए इस मुद्दे पर अपने विचार पेश कर रहे हैं. हाल ही में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि अगर तुम्हें लग रहा है कि लाइन में सिर्फ़ मुसलमान खड़े होंगे तो वो गलत है.

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट में लोगों को संदेश देते हुए लिखा, “अगर तुम्हें लग रहा है कि लाइन में सिर्फ मुसलमान खड़े होंगे तो वो गलत है. नोट की लाइन में तुम भी खड़े थे. इस लाइन में भी तुम ही खड़े होगे उस मुसलमान के ठीक आगे या पीछे.” अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. इसके अलावा अनुभव सिन्हा ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “ये खेल हिंदू मुसलमान का है ही नहीं. ये खेल है तुम्हें महसूस कराने का कि तुम्हारी आने वाली मुसीबत बहुत बड़ी है. तुम्हारी अभी की भूख और बेरोज़गारी से भी बड़ी मुसीबत. वो मुसीबत कभी आएगी ही नहीं लेकिन तुम उस से लड़ते रहोगे. तुम एक भूत से लड़ रहे हो.”

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर किया गया ये ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है. इस ट्वीट के जरिए उन्होंने लोगों को बताया कि यह केवल हिंदू मुसलमान खान ही खेल नहीं है. बता दें कि अनुभव सिन्हा अपने बेबाक विचारों के कारण हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं. समसामयिक मुद्दों पर अनुभव सिन्हा अपनी राय भी खूब पेश करते हैं. अपने करियर के दौरान अनुभव सिन्हा ने आर्टिकल 15, मुल्क, तुम बिन और कई दमदार फिल्में डायरेक्टर की हैं.

About the author

Taasir Newspaper