बॉलीवुड

शाहिद अफरीदी पर फूटा बॉलीवुड डायरेक्टर का गुस्सा, ट्वीट कर बोले- यह इंसान ही…

shahid-afridi-afp_650x400_61487546015
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 31-Dec-2019

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अपने एक वीडियो को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए हैं. हालांकि, यह उनका पुराना वीडियो है, लेकिन अपने इस वीडियो को लेकर शाहिद अफरीदी चर्चा का विषय बन गए हैं. दरअसल, इस वीडियो में शाहिद अफरीदी बता रहे हैं कि एक भारतीय टीवी शो देखकर उनकी बेटी ‘आरती’ सीन की नकल उतारने की कोशिश कर रही थी, इससे गुस्से में आकर उन्होंने घर का टीवी ही तोड़ दिया था. शाहिद अफरीदी के इस कदम पर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर (Onir) भड़के नजर आ रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर शाहिद अफरीदी को हिंसक कट्टर भी बताया.

बॉलीवुड  डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने अपने ट्वीट के जरिए शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पर गुस्सा जताया और लिखा, “यह इंसान ही शर्म की बात है, इतना ही नहीं, ये अपनी बेटियों को आउटडोर स्पोर्ट्स खेलने के लिए भी मना करते हैं. यह एक हिंसक कट्टर के रूप में सामने आते हैं.” बता दें कि अफरीदी ने यह बात एंकर के उस सवाल के जवाब में बताई थी ज‍िसमें उनसे पूछा गया था कि क्‍या कभी उन्‍होंने गुस्‍से में टीवी तोड़ा है. टीवी एंकर के सवाल के जवाब में अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा, ‘मैंने एक बार टीवी तोड़ा है. ऐसा मेरी बीवी के कारण हुआ है. स्‍टार प्‍लस के ढेर सारे शो काफी पॉपुलर रहे हैं, मैंने अपनी बीवी से कहा करता था क‍ि इन्‍हें अकेले में देखें और बच्‍चों को इन्‍हें न देखने दें.

एक बार कमरे में आया तो देखा क‍ि मेरे बच्‍चों में से एक स्‍टार प्‍लस का शो देखकर ‘आरती’ के सीन को दोहराने की कोश‍िश कर रही है.. मैंने उसकी ओर देखा और इसके बाद टीवी को दीवार पर दे मारा. इसके अलावा ओनिर (Onir) ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कश्मीर (Kashmir) का जिक्र भी किया. ओनिर के इस ट्वीट ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा. इसमें उन्होंने लिखा, “31 तारीक के दिन सरकार को इंटरनेट पर से बैन हटा देना चाहिए. चलो साल 2020 की शुरुआत कश्मीर को उसके लोकतांत्रिक अधिकार वापस देते हुए करते हैं.”

About the author

Taasir Newspaper