बॉलीवुड

Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट ने साधा आसिम रियाज पर निशाना, बोले-इमेज खुद बनाई, मंत्र जपता है सिद्धार्थ का

Untitled-11 copy
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 04-Nov-2019

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की दोस्ती के बीच दरार पड़ चुकी है. आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के अब आए दिन किसी- ना- किसी बात को लेकर झगड़ा हो ही जाता है. बिग बॉस का पूरा शो लगभग सिद्धार्थ शुक्ला के इर्द गिर्द ही घूमता है और कई बार आसिम रियाज भी यह बोलते नजर आए हैं, कि उन्हें बनाने में सिद्धार्थ शुक्ला का हाथ है. अब आसिम रियाज के इस कमेंट को लेकर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने उनपर निशाना साधा है.

एक्टर और एक्स बिग बॉस (Bigg Boss 13) कंटेस्टेंट विंदू दारा सिंह ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने आसिम रियाज (Asim Riaz) पर जमकर निशाना साधा. एक्टर ने लिखा, “बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि एक ऐसा कंटेस्टेंट है जिसने शो में अपनी छवि खुद रोजाना के फुटेज के जरिए बनाई है. लेकिन इसका धन्यवाद वह दूसरे कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को देता है. वह है आसिम रियाज.”

विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने आगे कहा, “उनके दिन की शुरुआत और रात का अंत सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के मंत्र को जपने में खत्म होता है.” वहीं, बता दें, बिग बॉस में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला को विशेष अधिकार मिला. इस दौरान उन्होंने रश्मि देसाई (Rashami Desai) और पारस छाबड़ा को नॉमिनेट करने का फैसला लिया. हालांकि, सिद्धार्थ के इस फैसले से उनकी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) काफी नाराज हो गईं और उन्होंने सिद्धार्थ से कभी ना बात करने का फैसला लिया.

About the author

Taasir Newspaper