बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन ने कोकी पूछेगा के नवीनतम एपिसोड में फ्रंटलाइनर बरखा दत्त से बात की ।

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper

Taasir Hindi News Network | Uploaded on 10-June-2020 

कार्तिक आर्यन इन कठिन समय में सकारात्मकता लाने और कोविड-19 के बारे में जनता को बताने के लिए प्रयासरत है, जब से महामारी हमारे देश में आई है। चैट शो कोकी पूछेगा चैट शो शुरू करने के उनके शानदार कदम की सभी ने कई बार सराहना की है अब कार्तिक अपने नवीनतम एपिसोड के साथ आये है । इस एपिसोड में कार्तिक आर्यन एक पत्रकार और फ्रंटलाइनर बरखा दत्त के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे है । उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक टीज़र भी शेयर किया और यह कहते हुए कैप्शन दिया, Yeh hui na baat !! फ्रंटलाइनर @ barkha.dutt जो अब 80 दिनों से अधिक समय से ग्राउंड रिपोर्टिंग कर रहे हैं। ” अनुभवी पत्रकार जिन्होंने हम सभी को बार-बार अपने स्मार्ट और सही रिपोर्टिंग के साथ शिक्षित किया है ।
जो लोग बरखा दत्त को नहीं जानते हैं उन्हे बात दे कि , वे लगभग 80 दिनों से ग्राउंड पर पैन-इंडिया में महामारी की सूचना दे रहे हैं । कार्तिक ने उनके महान काम की प्रशंसा की और उनसे ऐसे सही सवाल पूछे कि हमें लॉकडाउन के बाद और लॉकडाउन के बढ़ते मामलों के बारे में जानकारी मिली। पत्रकार ने प्रवासी श्रमिकों के मुद्दों के बारे में बात की, स्वास्थ्य कर्मचारी जो समस्या का सामना कर रहे हैं और यहां तक कि उन स्थानों पर स्वयंसेवकों की कमी है जहां COVID-19 रोगियों का इलाज किया जाता है। अभिनेता के प्रश्न इतने बिंदु पर थे कि बरखा दत्त भी चकित होगयी और उन्होंने कार्तिक से कहा कि वह अपने प्रश्न के साथ अच्छा काम कर रहे हैं और उन्हें अपना काम बाद में भी जारी रखना चाहिए।
हमेशा की तरह, कार्तिक आर्यन ने अपने शैली में एपिसोड में बरखा दत्त से पूछा कि क्या वह अपने अभिनय के लिए पद्मश्री पुरस्कार की हकदार हैं। वह यहां तक पूछते हैं कि बॉलीवुड की कौन सी प्रमुख महिला उनकी बायोपिक के लिए उपयुक्त है और वे उन्हें विकल्प भी देते है। जबकि शुरू में बरखा जवाब देने से हिचकती है, पर वह आलिया भट्ट का नाम लेती है। एपिसोड में अभिनेता का मिथ बनाम तथ्य सत्र शो की यूएसपी है और यहां तक कि वह रिपोर्टर से पूछता है कि क्या कार्तिक आर्यन कोकी पूछेगा के लिए भारत रत्न के लायक है और इस पर बरखा मुस्कुरा देती है । इस मजेदार एपिसोड को समय बर्बाद किए बिना जरूर देखें ।

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper