West Bengal देश

प्रधानमंत्री के संबोधन का बंगाल के 10 दुर्गा पूजा पंडालों में होगा सीधा प्रसारण

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH
कोलकाता, 18 अक्टूबर
पश्चिम बंगाल भाजपा ने त्यौहार के दौरान जन संपर्क करने की अपनी रणनीति के तहत राज्य के लोगों के नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन का सीधा प्रसारण (लाइव स्ट्रीमिंग) करने का इंतजाम किया है। प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा व सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के संयुक्त तत्वावदान में सॉल्टलेक स्थित पूर्वी क्षेत्रीय सांस्कृतिक केंद्र (इजेडसीसी) में पहली बार दुर्गा पूजा का आयोजन किया जा रहा है। ‘महा षष्ठी’ के अवसर पर नरेंद्र मोदी का डिजिटल संबोधन इस साल के दुर्गा पूजा के लिये माहौल तैयार करेगा। ‘महा षष्ठी’ से ही पांच दिनों का उत्सव प्रारंभ होता है।
प्रदेश भाजपा का सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के संयोजक सुमन बनर्जी ने बताया कि 22 अक्टूबर को मंत्रोचार के साथ कार्यक्रम की शुरुआत होगी। प्रधानमंत्री के संबोधन के प्रसारण के लिये पार्टी राज्य के कई हिस्सों में बड़ी स्क्रीन भी लगायेगी। इजेडसीसी में अगले हफ्ते विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की पत्नी एवं ओडिशी नृत्यांगना डोना तथा उनकी टीम उद्घाटन समारोह में अपनी कला का प्रदर्शन करेगी।
प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष प्रताप बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन का इजेडसीसी और राज्य के 10 अन्य पूजा पंडालों में सीधा प्रसारण किया जाएगा। इन 10 पंडालों के नामों को अंतिम रूप दिया जाना अभी बाकी है। इससे पहले, प्रदेश भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने कहा था कि पार्टी कहीं भी दुर्गा पूजा के आयोजन में प्रत्यक्ष रूप से शामिल नहीं है। इससे इन अटकलों को हवा मिली थी कि पार्टी के अंदर मतभेद है। घोष के शुक्रवार को कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी और फिलहाल शहर के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। अगले साल अप्रैल-मई में राज्य में विधानसभा चुनाव होने वाली हैं। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी भाजपा अपना वोट बैंक मजबूत करने के लिये मतदाताओं को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। पिछले कुछ वर्षो में राज्य में भाजपा काफी सक्रिय हुई है और 2019 के लोकसभा चुनाव के परिणामों के बाद भगवा पार्टी राज्य में काफी उत्साहित नजर आ रही है।
         TAASIR HIND ENGLISH URDU NEWS NETWORK 

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper