Rajasthan देश

सिनोदिया हत्याकांड के गवाह कांग्रेस नेता चोटिया को गोलियों से भूना, मौत

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH

अजमेर, 18 अक्टूबर

जिले के किशनगढ़ इलाके में दिनदहाड़े बाइक सवार हमलावरों ने हरमाड़ा इलाके में रहने वाले भागचंद चोटिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्हें मौत की नींद सुला दिया। हमलावरों ने 5 राउंड फायर किए, जिसमें से चार गोली चोटिया के सीने में और एक सिर पर लगी है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। फायरिंग की घटना के बाद दहशत का माहौल हो गया। घायल हालत में चोटिया को राजकीय अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशनगढ़ के बहुचर्चित सिनोदिया हत्याकांड में भागचन्द मुख्य गवाह थे।

हरमाड़ा निवासी भागचन्द चोटिया सरपंच पुत्र है और चोटिया खुद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कारतूस के खोल बरामद किए है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी राजकीय अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने हमलावरों की तलाश के लिए पूरे जिले में नाकाबंदी करवा दी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से हमलावरों की फुटेज निकलवा रही है।

एसपी कुंवर राष्ट्रदीप के अनुसार मृतक चोटिया पिछली कांग्रेस सरकार में किशनगढ़ से विधायक रहे नाथूराम सिनोदिया के बेटे भंवर सिनोदिया के हत्याकांड में मुख्य गवाह थे। बड़ी साजिश के तहत ही चोटिया की रविवार को मौका पाकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या की गई।

        TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper