Haryana

गुरुग्राम: पुलिस ने सुलझायी ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, एक आरोपी काबू

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH

-सेक्टर-33 में मिला था 30 साल के युवक का शव

गुरुग्राम, 29 जनवरी

यहां सेक्टर-33 में 30 साल के युवक के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। अब पुलिस आरोपी को अदालत में पेशी के बाद रिमांड पर लेकर और भी गहन पूछताछ करेगी। शुक्रवार को अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि आरोपी ने रंजिशन इस घटना को अंजाम दिया था।

बता दें कि बीती 22 जनवरी को सदर थाना के अंतर्गत पुलिस चौकी नाहरपुर रुपा में सूचना मिली थी कि सीएनजी स्टेशन सेक्टर-33 गुरुग्राम के पास खाली जगह में बने टैंक के अन्दर एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा है। इस सूचना पर प ुलिस मौके पर पहुंची और मृत युवक के शव का पंचनामा किया। उसके चेहरे व सिर पर चोटों के निशान थे। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए सीन ऑफ क्राईम, एफएसएल व फिंगर पिं्रट की पुलिस टीमों को घटनास्थल पर बुलवाकर घटनास्थल का निरीक्षण करवाया। इसी दौरान घटनास्थल पर हाजिर मृतक के भाई सतीश निवासी सेक्टर-33 ने पुलिस टीम को बतलाया कि यह टैम्पो चलाता है। उसका बड़ा भाई सोनू (30) भी इसके साथ ही था। सोनू भी गुरुग्राम से बादशाहपुर तक किराए का ऑटोचलाने का काम करता था। 22 जनवरी 2021 को उसकी मां ने बताया कि सोनू 21 की शाम से घर नहीं आया है। वह फोन भी रिसीव नहीं कर रहा। रात करीब साढ़े सात बजे पर उन्हें सूचना मिली की सीएनजी स्टेशन सेक्टर-33 के पास सोनू की लाश पड़ी मिली है। उसके भाई सोनू की हत्या करके डाला हुआ है। मौके पर जाकर देखा तो वह सोनू की ही लाश था।

पुलिस ने सोनू के हत्यारों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए। सेक्टर-39 अपराध शाखा प्रभारी उप-निरीक्षक राजकुमार ने गुप्त सूत्रों की सहायता से आरोपियों तक पहुंचने में कामयाबी हासिल की। वारदात को अंजाम देने के एक आरोपी को सूरत नगर फेज-2 के पास से काबू कर लिया गया। आरोपी की पहचान सुहाग हुसैन उर्फ रहीम निवासी गांव हैला, जिला गोल्परा आसाम के रूप में हुई है। वह यहां सूरत फेस-2 में किराए पर रहता है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि एक बार सोनू के साथ उसकी कहासुनी हो गई थी। इसी रंजिश में उसने इस घटना को अंजाम दिया।

    TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper