पटना बिहार राज्य

मौर्यालोक कॉम्पलेक्स में लगी आग, कोई हताहत नहीं

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH

पटना, 20 जनवरी

राजधानी पटना की ह्र्दयस्थली शॉपिंग कॉम्प्लेक्स ‘मौर्यालोक’ में बुधवार सुबह अचानक आग लग गई। आग कॉम्प्लेक्स के प्रथम तल पर स्थित फोटो स्टूडियो और  सिद्धार्थ ट्रैवल एजेंसी में लगी।अचानक आग लगने से कॉम्प्लेक्स समेत आसपास के क्षेत्रों  में अफरा-तफरी मच गई।सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम पांच गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंची। इसके बाद स्थानीय दुकानदारों की मदद से फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

बंद फोटो स्टूडियो और ट्रैवल एजेंसी के मालिक अभिनव और अनिल सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि ऊपर की दुकान में पानी का लीकेज था,जिससे शॉट सर्किट हुआ है और आग लगी है। अभिनव ने कहा कि स्टूडियो में रखे सभी सामान जलकर खाक हो गए। ट्रैवल एजेंसी के ऑनर अनिल सिंह ने कहा कि सुबह अचानक दुकान में आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने से एजेंसी के अंदर रखे ग्राहकों के वाउचर, ट्रेन व फ्लाइट की टिकटें और अन्य जरूरी कागजात जलकर खाक हो गए। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स सामान और फर्नीचर भी जल गए। ट्रैवल एजेंसी के मालिक घटना में लाखों के संपत्ति की नुकसान की बात कह रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि मौर्यालोक कॉम्प्लेक्स में 150 से अधिक दुकानें हैं। यहां के दुकानदारों का कहना है समय पर आग पर काबू पा लिया गया, जिसके चलते बड़ा हादसा टल गया। अगर आग फैलती तो आसपास के दुकानों को भी अपने जद में ले लेती।

  TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper