Rajasthan

राजस्थानः सड़क हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत, मंदिर में दर्शन कर जीप से लौट रहे थे

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH 
टोंक, 27 जनवरी 
टोंक के सदर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 12 पर मंगलवार रात जीप और ट्रेलर की टक्कर में जीप सवार 8 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में सभी मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के रहने वाले थे और सीकर जिले में खाटू श्याम के दर्शन कर अपने घर लौट रहे थे। हादसे में चार लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है।
 
पुलिस के अनुसार मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के जीरापुरा का परिवार खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहा था। जो करीब 9.30 बजे खाटू श्याम मंदिर से रवाना हुआ। परिवार के सभी सदस्य एक बड़ी जीप में सवार थे। टोंक के पास पीछे से आ रहे ट्रेलर ने एक पुलिया पर जीप को टक्कर मार दी। इससे जीप ट्रेलर और पुलिया की दीवार के बीच दब गई। रात करीब 2 बजे हादसा हुआ। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। इसमें चार पुरुष, दो महिला और दो बच्चों की मौत हुई है।
 
घटना की जानकारी मिलने पर एसपी, एसडीएम, एएसपी, सदर थाना एसएचओ समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। हादसे के बाद ट्रेलर का चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए। जीप का चालक बच गया, लेकिन वह भी फरार हो गया।
 
सदर थाना अधिकारी दशरथ सिंह ने बताया कि हादसा मंगलवार-बुधवार रात करीब 2 बजे हुआ। परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मृतकों और घायलों के नाम भी पता नहीं चले हैं। पुलिस अधिकारी अस्पताल में ही मौजूद थे।
  TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper