पटना बिहार राज्य

रेलवे ट्रैक पर मिली युवक-युवती की लाश

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH 

पटना/जमुई, 19 जनवरी

बिहार में जमुई जिले के कटौना रेलवे हॉल्ट के रेलवे ट्रैक के पास मंगलवार सुबह दो लाशें मिलने से क्षेत्र में चर्चा का बाजार गर्म हो गया। दोनों लाश कटौना हॉल्ट से पहले पीलर संख्या 387/5 और 387/6 के बीच रेलवे पटरी के मध्य में मिली है।

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों  लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसआई भगवान ठाकुर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि दानापुर कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि एक लड़का और लड़की ट्रेन से कट गया है। शव के आसपास किसी प्रकार का कोई सामान नहीं दिख रहा है। ट्रेन से कटकर दोनों की मौत हुई है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में शक के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

इस बाबत जमुई के आरक्षी अधीक्षक (एसपी) प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि दोनों की बीच प्रेम-प्रसंग था। दोनों सोमवार देर शाम से ही घर से गायब थे। इस मामले में दोनों के घरवालों से पूछताछ की जा रही है। एसपी प्रमोद मंडल ने कहा कि पुलिस इस मामले को आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल देख कर जांच कर रही है। हालांकि स्थानीय लोग इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं।

स्टेशन पर मौजूद एक चाय दुकानदार का कहना है कि युवक और युवती के परिजन सोमवार रात के करीब दस बजे दोनों को खोजने आए थे। इधर घटना के बाद स्थानीय लोग यह सवाल उठा रहे हैं कि रेलवे ट्रैक पर दोनों की लाश विपरीत दिशा में पड़ी हुई थी। मृत युवक (गोविंद तांती) के पीठ पर भी जख्म के निशान थे। आशंका है कि हत्या के बाद दोनों की लाश को यहां लाकर फेंक दिया गया।

TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK 

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper