उत्तर प्रदेश

बागपत : भट्टा मालिक से तीन लाख कैश लूटकर भाग रहे एक बदमाश को पकड़ा

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH 
बागपत, 26 फरवरी
कोतवाली बड़ौत क्षेत्र में शुक्रवार को बड़ौत-ढिकाना मार्ग स्थित अपने एक भट्टे पर मजदूरों के खर्चें के रुपये लेकर जा रहे भट्टा मालिक मुकेश कुमार गोयल को मोटर साइकिल सवार तीन बदमाशों ने रोक लिया। बदमाशों ने फायरिंग करते हुए उनसे तीन लाख रुपये लूट लिए।
भट्टा मालिक मुकेश कुमार गोयल ने बताया कि आज वह मजदूरों के खर्चें के लिए तीन लाख रुपये लेकर जा रहे थे। इसी बीच पीछे से आये मोटर साइकिल सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोका और फायरिंग करते हुए उनसे तीन लाख रुपये कैश छीनकर भागने लगे। बदमाशों को पकड़ने के लिए मुकेश ने उनके पीछे अपनी कार दौड़ा दी। थोड़ी दूर पहुंचने पर भट्टा मालिक ने मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। इस दौरान अनियंत्रित होकर कार पलट गई, जबकि तीनों बदमाश भी मोटर साइकिल समेत नीचे गिर गए।
उन्होंने इसी दौरान एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि दो बदमाश कैश लेकर फरार हो गए। यह देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गये बदमाश को पकड़कर पीटने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
क्षेत्राधिकारी आलोक सिंह ने बताया कि बदमाश से पूछताछ की जा रही है। वह दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। जबकि उसके अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है।
 TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK 

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper