उत्तर प्रदेश

फिरोजाबाद : लापता व्यक्ति का कंकाल व कपड़े बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH   
फिरोजाबाद, 08 अप्रैल 
थाना लाइनपार क्षेत्र अन्तर्गत एक सप्ताह पूर्व लापता एक व्यक्ति के शव का कंकाल गुरुवार को पुलिस ने यमुना के पास जंगल से बरादम किया। पुलिस कंकाल की फॉरेंसिंग जांच व डीएनए कराने की तैयारियों के साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।
थाना प्रभारी लाइनपार जेएन अस्थाना ने बताया कि ठार हीरा सिंह निवासी उदयवीर (55) पुत्र श्याम वीर सिंह होली के बाद 30 मार्च को अचानक लापता हो गया था। परिजनों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। परिजनों ने दो लोगों पर आरोप लगाते हुये नामजद तहरीर दी गई थी। तत्काल तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच करते हुए दोनों नामजदों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया और मामले की जांच के साथ ही उसी दिन से लापता उदयवीर की तलाश जमुना में शुरू कर दी गई थी।
उन्होंने बताया कि गोताखोरों व पुलिस की टीमें लगातार प्रयास कर रही थीं। उन्होंने बताया कि उदयवीर के कपड़े व हड्डिया जमुना के रामदास घाट के पास जंगल से बरामद हुई हैं। शिनाख्त परिजनों ने की है। बताया कि सम्भवतः जानवरों द्वारा जमुना से कंकाल निकाला गया है। उन्होंने यह भी बताया कि इन हड्डियों के कंकाल को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जायेगा। वहीं, डीएनए टेस्ट भी कराया जायेगा। लैब जांच रिपोर्ट व डीएनए रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper