कोडरमा झारखंड

सड़क हादसे में सर्राफा व्यवसाई की मौत, तीन घायल

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH 

कोडरमा, 02 अप्रैल

बरही स्थित एनएच 2 जीटी रोड पर शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में झुमरीतिलैया के सर्राफा व्यवसायी की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान चंद्रकांत सोनी (40) के रूप में हुई है। वह झुमरीतिलैया के महाराणा प्रताप चौक स्थित बाईपास संकट मोचन के सामने का रहने वाला है। घायलों में पवन कुमार, श्याम किशोर एवं रूपकिशोर हैं। बताया गया है कि चंद्रकांत सोनी उर्फ बिट्टू सोनी कोलकाता से निजी गाड़ी स्विफ्ट डिजायर (यूपी 78 जीई 7631) से तीन अन्य लोगों के साथ घर लौट रहा था। इस बीच पंचमाधव के राजस्थान होटल के पास हादसे का शिकार हो गया।
घटना को लेकर चालक पवन कुमार ने कहा कि दो दिन पहले व्यवसाय के काम से सभी लोग कोलकाता के लिए निकले थे। कोलकाता से रात 11 बजे लौट रहे थे। नींद आने पर उसने बिट्टू सोनी को गाड़ी चलाने के लिए दे दिया। पंचमाधव के पास बिट्टू ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया। स्विफ्ट डिजायर एक खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मारते हुए निर्माणाधीन पुल से जा टकराई। उसने कहा कि हादसे के दौरान गाड़ी की रफ्तार अधिक थी।
बताया गया है कि पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया। बरही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया है।
चंद्रकांत सोनी झुमरीतिलैया के ओमप्रकाश सोनी का एकलौता पुत्र था और उनकी तीन बहनें हैं। उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं। झंडा चौक स्थित गोल्डन मार्केट में उसकी एसएस ज्वेलर्स नामक दुकान है। घटना की सूचना पाकर ग्रिजली स्कूल के निदेशक अविनाश सेठ, मोंटी भदानी, राजेश कुमार, गुड्डू सोनी, अनिल वर्मा, पुरुषोत्तम वर्मा, सिकंदर कुमार आदि घटनास्थल पर पहुंचे।
  TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper