बॉलीवुड

एक था राजा,एक थी रानी…, ‘हसीन दिलरुबा’ का जबरदस्त ट्रेलर आउट

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH 

तापसी पन्नू , विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की अपकमिंग फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। लेकिन इससे पहले शुक्रवार को फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर जारी किया गया।

नेटफ्लिक्स ने फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-‘एक था राजा एक थी रानी.. हुई शुरू खूनी प्रेमकहानी!#हसीन दिलरुबा!

फिल्म के ट्रेलर में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे के अलावा अभिनेता आदित्य श्रीवास्तव भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं । आदित्य श्रीवास्तव फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। सस्पेंस से भरे इस  ट्रेलर की शुरुआत में तापसी पन्नू विक्रांत मैसी से पूछती हैं कि आपने दिनेश पंडित की किताब पढ़ी है? क्या लिखते हैं, छोटे-छोटे शहरों में बड़े-बड़े कत्ल करा देते हैं, पता ही नहीं चलता। इसके बाद तापसी के घर में ब्लास्ट होता है जिसमें विक्रांत की मौत दिखाई जाती है।

इसके बाद पुलिस तापसी से पूछताछ करती हैं और एक के बाद एक  कई पहलुओं का खुलासा होता है। ट्रेलर में   हर्षवर्धन राणे को तापसी के लवर की भूमिका में दिखाया गया है और दोनों के बीच कई लव मेकिंग एवं इंटिमेंट सीन्‍स भी दिखाए गए हैं। इसके साथ ही ट्रेलर में तापसी के ऊपर कुछ जबरदस्त डायलॉग भी फिल्माए गए है।

ट्रेलर में तापसी का रोल काफी बोल्ड  दिखाया गया है। फिल्म के इस ट्रेलर को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इसके स्ट्रीम होने का इन्तजार कर रहे हैं। फिल्म को विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित है और इसको इरोस इंटरनेशनल प्रस्तुत करेगा। इस फिल्म का संगीत  संगीतकार अमित त्रिवेदी ने दिया है।

वहीं इस फिल्म की पटकथा कनिका ढिल्लन ने  लिखी है। यह फिल्म 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

  TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper