New Delhi

केजरीवाल ने की झगड़ा खत्म करने की बात, तो कपिल मिश्रा बोले आप पर होगी एफआईआर

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH 

नई दिल्ली, 26 जून

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऑक्सीजन के मुद्दे पर एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर पलटवार किया है। उन्होंनेे अपने ऑफिशयल हैंडल से ट्वीट कर कहा,  ”ऑक्सिजन पर आपका झगड़ा खत्म हो गया हो तो थोड़ा काम कर लें?  आइए मिलकर ऐसी व्यवस्था बनाते हैं कि तीसरी वेब में किसी को ऑक्सीजन की कमी ना हो। दूसरी लहर में लोगों को ऑक्सीजन की भीषण कमी हुई।अब तीसरी लहर में ऐसा ना हो। आपस में लड़ेंगे तो कोरोना जीत जाएगा। मिलकर लड़ेंगे तो देश जीतेगा।”

मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद भाजपा की तरफ से कड़ी प्रतिक्रिया आई है। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा कि अपराध पकड़ा गया तो झगड़ा खत्म करने की बात करने लगे। अभी  तो आप पर एफआईआर होगी, ” मैं आज ही कानूनी नोटिस भेज रहा हूँ।  जिन राज्यों में आपके कारण लोगों की मृत्यु हुई वहां सब जगह आप पर एफआईआर करवाएंगे ।”

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा एक ऑक्सीजन ऑडिट टीम बनाई गई थी, बीते दिन जिसकी शुरुआती रिपोर्ट सामने आई है । रिपोर्ट में दिल्ली सरकार द्वारा तब किए गए ऑक्सीजन संकट के दावे को लेकर सवाल खड़े किए गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, जब दिल्ली सरकार द्वारा 1200 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की मांग का शोर मचाया जा रहा था। तब दिल्ली को सिर्फ 300 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की जरूरत थी। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दिल्ली की इसी मांग के कारण करीब 12 राज्यों में ऑक्सीजन की किल्लत पैदा हुई थी, क्योंकि तब की जा रही मांग के मुताबिक ऑक्सीजन की अतिरिक्त सप्लाई दिल्ली में की जा रही थी।

  TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper