Rajasthan

भरतपुर में डॉक्टर दंपति की हत्या का मामला: हत्या में शामिल एक आरोपित ने किया सरेंडर

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH 
जयपुर, 01जून
भरतपुर में डॉक्टर दंपति हत्याकांड के मुख्य आरोपित अनुज के मामा के लड़के महेश ने सोमवार आधी रात को करौली पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। भरतपुर, धौलपुर और करौली पुलिस की ओर से लगातार की जा रही दबिश की कार्रवाई के चलते आरोपित महेश ने मासलपुर क्षेत्र में सरेंडर किया। हालांकि मुख्य आरोपित अनुज अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस दावा कर रही है कि मुख्य आरोपित अनुज को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
भरतपुर जिला पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र विश्नोई ने बताया कि भरतपुर और धौलपुर पुलिस की ओर से जिले के डांग क्षेत्र गढ़ी बाजना, बैसोरा, जैसोरा आदि में दबिश की कार्रवाई की। वहीं करौली पुलिस की ओर से भी अपने क्षेत्र में साइलेंट सर्च ऑपरेशन किए जा रहे थे। इस बीच सोमवार देर रात को मासलपुर क्षेत्र में हत्याकांड के मुख्य आरोपित महेश ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।
पुलिस गिरफ्त में आए आरोपित महेश को पुलिस भरतपुर ला रही है। आरोपित करौली जिले के मासलपुर थाना क्षेत्र के गांव भिरैठा में छुपा हुआ था। फिलहाल हत्याकांड का मुख्य आरोपित अनुज गुर्जर अभी भी पुलिस पकड़ से दूर है।
गौरतलब है कि 28 मई को अनुज गुर्जर और महेश ने डॉ. सुदीप गुप्ता और डॉ. सीमा गुप्ता की भरतपुर शहर के काली बगीची क्षेत्र में दिनदहाड़े कार में गोली मारकर हत्या कर दी थी। दोनों आरोपित घटना के बाद से ही फरार चल रहे थे।जिसके बाद पुलिस ने लगातार भरतपुर, धौलपुर और करौली जिलों में सर्च ऑपरेशन चला रखे थे।
डॉक्टर दंपति की हत्या बदला लेने के लिए की गई है।  डॉ. सीमा गुप्ता पर आरोप था कि उन्होंने दो साल पहले पति सुदीप गुप्ता की प्रेमिका और अनुज की बहन दीपा गुर्जर और उसके बेटे की जलाकर हत्या कर दी थी।
  TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper