बिहार राज्य

भोजपुर के कातर में नहर में डूबकर मरने वाली तीन युवतियों के परिजनों को मिला 4-4 लाख

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH 

आरा,13 जून

भोजपुर जिले के हसन बाजार ओपी थाना क्षेत्र के कातर गांव में बकरी चराने गई तीन युवतियों की नहर में डूबने से हुई मौत के बाद से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।तीनो युवतियों के परिजनों के घर में कोहराम मचा हुआ है घटना के तीन दिनों बाद भी परिजन शोक से उबर नही सके हैं और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

तीनो युवतियों का शव पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचा तो माहौल और अधिक गमगीन हो गया और एक दिन पूर्व तीनो का शव श्मशान में दफनाया गया। घटना के बाद पीरो के अंचलाधिकारी चन्द्रशेखर सिंह कातर गांव पहुंचे और मृतक के परिजनों को आपदा मद से चार चार लाख रुपये के चेक प्रदान किये हैं।गुरुवार को कातर पचमा के बीच आहर में बकरी चराने निकली कातर गांव की छः युवतियां आहर में डूबने लगी।

इनमे से तीन को तो आसपास के लोगो ने बचा लिया किन्तु तीन युवतियों की मौत हो गई थी।कातर गांव की मोहम्मद शहाबुद्दीन अंसारी की पुत्री नरगिस खातून,हिफाजत अंसारी की पुत्री रोजिया खातून और मनोज कुमार सोनी की पुत्री सुनैना कुमारी की आहर में डूबने से मौत हो गई थी। कातर गांव में एकसाथ तीन युवतियों के आहर में डूब कर हुई मौत से आसपास के इलाकों में भी सनसनी फैल गई है।

  TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper