बिहार राज्य

अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा, वृद्ध महिला समेत दो की मौत

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH   

विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

मोतिहारी,14 अक्टूबर

जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र में आज सुबह एक बड़ी घटना में थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव में एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे बने एक घर में घुस गया। जिसमें एक वृद्ध महिला और एक किशोरी की मौत के साथ एक डेढ़ वर्षीय मासूम गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए मोतिहारी रेफर किया गया है।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर एसएच-74 जाम कर दिया। जिसकी जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि सुबह-सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक अरेराज से खजुरिया की ओर जा रहा था। इसी दौरान भवानीपुर गांव के पास अनियंत्रित होकर छठूराम मुखिया के घर में घुस गया। घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।

मृतक की पहचान वृद्ध महिला राधिका देवी और किशोरी अमीषा कुमारी के रूप में की गई है।

इस घटना में एक डेढ़ वर्षीय मासूम गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिये पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया गया है। ग्रामीणों ने पुलिस के सहयोग से घर के अंदर से राधिका देवी और किशोरी अमीषा कुमारी का शव बाहर निकाला।मृत किशोरी अमीषा कुमारी छपरा के किशुनपुर गांव की रहने वाली थी।

जो अपनी बहन के यहां भवानीपुर आयी थी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ड्राइवर को बंधक बना लिया है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराने में जुटी हुई है।

 TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper