बिहार राज्य

अप्राकृतिक यौनाचार के बाद गला दबाकर हत्या करने के आरोप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH 

बगहा, 17 अक्टूबर

बगहा पुलिस अधीक्षक किरण कुमार गोरख जाधव ने रविवार को बताया कि विगत पांच दिन रामनगर थाना क्षेत्र के सबुनी सरेह स्थित भरत प्रसाद के बाँसवारी के पास बुधवार की दोपहर में नग्न अवस्था में एक 15 वर्ष के लड़के का शव बरामद किया गया था ।मृतक मां हदीशन नेशा के लिखित आवदेन के आधार पर अज्ञात अपराधियों के विरोध में रामनगर थाना में मामला दर्ज किया गया था।

इस कांड के उद्भेदन के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी,रामनगर सत्यनारायण राम के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था। गठित टीम ने तकीनीकि रूप से किये गए अनुसंधान के स्वरूप राहुल कुमार और शत्रुधन तुराह को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने मृतक यूसुफ अंसारी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार के पश्चात गाला दबाकर हत्या करने की बात को स्वीकार किया है।

गिरफ्तार अभियुक्तों के निशानदेही पर मृतक यूसुफ अंसारी के पैंट और शर्ट जो घटना के पूर्व पहना हुआ था को सबुनी मोड़ भावल जाने वाली सड़क के करवनिया टोला से दक्षिण पुलिया के नीचे बरामद कर लिया गया है।जिसकी पहचान मृतक की मां हदीशन नेशा ने की है।

उल्लेखनीय है कि विगत बुधवार को रामनगर थाना क्षेत्र के सबुनी सरेह स्थित भरत प्रसाद के बाँसवारी के पास से दोपहर में नग्न अवस्था में एक 15 वर्ष के लड़का का शव बरामद किया गया था।घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने तीन घंटे तक रामनगर – बेतिया मुख्य सड़क को जाम किये हुए थे। लोग नाबालिग की हत्या की आशंका जाहिर कर कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे थें।

नाबालिग की पहचान सबुनी निवासी युसूफ अंसारी के रूप में की गई थी।

  TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper