BOLLYWOOD

फिल्म ‘विस्फोट’ के लिए संजय गुप्ता ने मिलाया भूषण कुमार से हाथ

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH 

हाल ही में फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने अपनी नई फिल्म ‘विस्फोट’ की घोषणा की थी। इस फिल्म में रितेश देशमुख , फरदीन खान और प्रिया बापट मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आई है।

संजय गुप्ता ने आगामी फिल्म ‘विस्फोट’ के लिए भूषण कुमार से हाथ मिलाया है और अब वह इस फिल्म को भूषण कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। वहीं इस फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी करेंगे।

फिल्म ‘विस्फोट’ साल 2012 में आई विनीज़वीलियन फिल्म रॉक,पेपर , सीज़र्स का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म 85वें अकडेमी अवार्ड सेरमनी में बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज ऑस्कर की कैटेगरी में शामिल थी। फिल्म विस्फोट से फरदीन खान लगभग ग्यारह साल बाद कमबैक कर रहे हैं।

वह आखिरी बार साल 2010 में आई फिल्म दुल्हा मिल गया में नजर आये थे।

वहीं फरदीन खान और रितेश देशमुख की जोड़ी इस फिल्म के जरिये 14 साल बाद एक बार फिर से दर्शकों के सामने होगी। इससे पहले दोनों फिल्म हे बेबी में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आये थे और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार यह जोड़ी क्या धमाल करती है।

फिल्म विस्फोट के प्री-प्रोडक्शन का काम इन दिनों तेजी से चल रहा है और कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

   TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper